अमलोरी खदान क्षेत्र में दो भारी वाहन टकराए एक चालक की हालत गंभीर

0
140

डब्ल्यू ए, सिद्दीकी,

अमलोरी 
सिंगरौली
एनसीएल के अमरोली परियोजना में आउटसोर्सिंग का कार्य कर रही बघेल कंपनी के दो वाहन आपस में टकराने से एक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे आनन-फानन में उपचार हेतु नेहरू शताब्दी चिकित्सालय जयंत में भर्ती कराया गया। मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार को दोपहर में करीब 12 बजे गाडी संख्या 15 का चालक श्याम सुन्दर सिह खाली गाडी लेकर तेज रफ्तार से फेस पर आ रहा था ! की रास्ते मे ही गाडी अनियंत्रित होकर जोरदार टक्कर मार दी ।
इस घटना का प्रमुख कारण है तेज रफ्तार जो की हर आठ घण्टे मे बिस ट्रीप पूरा करने के लिए बाध्य करते है।
वर्तमान हालात मे बेरोजगारी चरम सीमा पर है इसलिए मजबूर होकर लोग अपनी जिन्दगी दांव पर लगा कर नौकरी करने को मजबूर है। इनके मजबूरीयो का बेहतरीन फायदा बघेल कम्पनी ले रही है। किसी का शिफ्ट चेंज नहीं किया जा रहा है 15 दिन से रात वाले रात में दिन वाले दिन में सवेरे वाले सवेरे गाड़ी चला रहा हैबताया गया है कि बघेल कम्पनी अपना खूद नियम बना रखी है ! की कोई ड्राइवर अगर आठ घण्टे की शिफ्ट मे बिस ट्रीप नही लगाता है ! तो उसकी हाजिरी काट दी जायेगी ! इसलिए हर ड्राइवर इस ख्वाब के साथ तेज रफ्तार मे गाडी चलाता है कि कही मेरी हाजिरी न कट जाय।

सबसे पहले अपने शहर की ख़बर पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, और फेसबुक पर फॉलो करें। अपने क्षेत्र की ख़बर मोबाईल पर पढ़ने के लिए हमारा ANDROIDE APP डाउनलोड  करें। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here