वाराणसी खण्ड स्नातक क्षेत्र चुनाव की बढ़ी सरगर्मी, जन संपर्क हुआ तेज

वाराणसी खण्ड स्नातक क्षेत्र चुनाव की बढ़ी सरगर्मी, जन संपर्क हुआ तेज
घोरावल तहसील क्षेत्र में अधिवक्ताओं, शिक्षकों, कर्मचारियों से मतदान हेतु किया जनसंपर्क
घोरावल(पी डी)वाराणसी खण्ड स्नातक क्षेत्र चुनाव की तिथि अब महज छः दिन शेष बची है, ऐसे में चुनाव मैदान उतरे प्रत्याशी स्नातक मतदाताओं से जनसंपर्क तेज कर दिये हैं। मंगलवार को निर्दल उम्मीदवार इं0 अनिल कुमार मिश्र के पक्ष में मतदाताओं को अपने मताधिकार का प्रयोग करने हेतु घोरावल तहसील स्थित अधिवक्ताओं से उत्तर प्रदेश संयुक्त अधिवक्ता संघ के प्रभारी राकेश शरण मिश्र एवं घोरावल अधिवक्ता समिति के पूर्व चेयरमैन रामअनुज धर द्विवेदी ने जनसंपर्क कर श्री मिश्र के चुनाव मैदान खड़े होने की प्रतिवद्धता के बारे में विस्तार से जानकारी दी और स्नातक मतदाताओं के हित में विधान परिषद में आवाज बुलंद करने की बात कही।
हम साथ थे, हम साथ हैं और हम साथ रहेंगे का नारा देने वाले अधिवक्ता संवर्ग से जुड़े वरिष्ठ अधिवक्ता जय सिंह, आदिनाथ मिश्र, गोपाल सिंह, संतोष कुमार पाठक, अरूण तिवारी, इनामुल हक अंसारी, जहीर अब्बास, निसार अहमद, सुशील कुमार शुक्ल, सकील अहमद, राजेश सिंह, हरी प्रकाश वर्मा आदि ने कहा कि पहली बार अधिवक्ताओं की समस्याओं को लेकर सदन में पहुंचने की ललक रखने वाले इं0 अनिल कुमार मिश्र ने हम प्रबुद्ध स्नातक मतदाताओं को जो भरोसा दिलाया है, निश्चित तौर पर उनकी भावनाओं का सम्मान करना हम सभी का कर्तव्य और धर्म बन गया है। अधिवक्ताओं ने राकेश शरण मिश्र व रामअनुज धर द्विवेदी को यह विश्वास दिलाया है कि पूरी ऊर्जा के साथ हम सभी स्वयं अपने मताधिकार का प्रयोग तो करंेगे ही अन्य स्नातक मतदाताओं को भी मतदान के लिए प्रेरित करने का कार्य करेंगे।

सबसे पहले अपने शहर की ख़बर पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, और फेसबुक पर फॉलो करें। अपने क्षेत्र की ख़बर मोबाईल पर पढ़ने के लिए हमारा ANDROIDE APP डाउनलोड  करें। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here