नगर में हो रहे विकास कार्यो का किया गया निरीक्षण

0
289

 

जेई अखिलेश चतुर्वेदी ने नगर के हर वार्डो में चल रहे विकास कार्यो का किया स्थलीय निरीक्षण

क्राइम जासूस न्यूज़ के खबर का असर निरीक्षण के दौरान चेयरमैन प्रतिनिधि उष्मान अली,अधिशाषी अधिकारी महेंद्र सिंह, मनोज कुमार तथा संबंधित ठेकेदार रहे मौजूद
चोपन संवाददाता
अशोक मद्धेशिया

आप लोगों को बताते चलें कि नगर में हो रहे विकास कार्यों में गुणवत्ता में आ रही शिकायत को सिर्फ क्राइम जासूस ने प्रमुखता से उठाया था।
स्थानीय नगर पंचायत में चल रहे विकास कार्यो के गुणवत्ता को लेकर बीते बुधवार को वायरल एक वीडियो के सापेक्ष में जेई अखिलेश चतुर्वेदी ने नगर के हर वार्डो में चल रहे विकास कार्यो का स्थलीय निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने कार्यो की गुणवत्ता पर नगर पंचायत के ठेकेदारों को ध्यान देने की हिदायत दी।
गौरतलब हो कि बीते बुधवार को नगर में चल रहे विकास कार्यो को लेकर स्थानीय निवासीगण वह भाजपा नेताओं द्वारा गुणवत्ता को लेकर नाराजगी जाहिर की थी। जिसके सापेक्ष में जेई अखिलेश चतुर्वेदी ने स्थलीय निरीक्षण किया तथा नगर पंचायत के ठेकेदारों को सख्त हिदायत देते हुए कहा कि, विकास कार्यों में किसी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी शिकायत मिलने पर ठेकेदार के विरुद्ध कठोर कार्यवाही की जाएगी। बुधवार को वायरल वीडियो के सम्बंध में जब जेई से बात की गई तो उन्होंने बताया कि ठेकेदार से बात हुई है। ठेकेदार द्वारा बताया गया कि, उस नाली की जोड़ाई तुरंत की गई थी। जिसके कारण उसका इट जगह से हिल गया। इसके लिए ठेकेदार को गुणवत्ता पूर्वक कार्य करने की हिदायत दी गई है। आगे कहा कि, ठेकेदार को गुणवत्ता का विशेष ध्यान देना होगा गुणवत्ता पर ध्यान न देने वाले ठेकेदारों पर विभागीय कार्यवाही सुनिश्चित की जाएगी। निरीक्षण के दौरान चेयरमैन प्रतिनिधि उष्मान अली,अधिशाषी अधिकारी महेंद्र सिंह, मनोज कुमार तथा संबंधित ठेकेदार मौजूद रहे। बता दे कि, नगर में हो रहे प्रत्येक कामों में जनता की शिकायत रहती है और जनता की शिकायत को क्राइम जासूस हमेशा से प्रमुखता से उठाता आया है और आगे भी उठाता रहेगा क्राइम जासूस।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here