उत्तर प्रदेशसोनभद्र

डीजल टैंकर के चपेट में आने बाइक सवार की मौत

शक्तिनगर/सोनभद्र  डीजल टैंकर के चपेट में आने बाइक सवार की मौत ननिहाल से वापस अपने घर लौट रहे बाईक सवार युवक की डीजल टैंकर की चपेट में आने से मौत हो गई। घटना ननिहाल से कुछ ही दूर पर होने की वजह से परिजनों में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंचे परिजन समेत ग्रामीणों ने मुआवजे मांग को लेकर तकरीबन 2 घंटे तक मुख्य सड़क को जाम कर दिया।

परिजनों द्वारा पुलिस को शव उठाने और कब्जे में लेने से इंकार कर रहे थे। काफी समझाने पर किसी प्रकार से शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए दुद्धी भेज दिया है। बता दें की शक्तिनगर थाना क्षेत्र के खड़िया बाजार में शक्तिनगर वाराणसी मुख्य मार्ग पर डीजल टैंकर UP 67 T6233 की चपेट में आने से बाईक MP 66 MB 7050 पर सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। बाईक पर पीछे बैठा युवक घायल हो गया। 19 वर्षीय मृतक युवक रोहित कुमार पुत्र हनुमान प्रसाद निवासी झुमरिया टोला थाना मोरवा जिला सिंगरौली मध्यप्रदेश जो अपने ननिहाल परसवार राजा गांव थाना शक्तिनगर आया था।

अपनी बाईक पर ननिहाल से घर वापस लौटने के दौरान अपने मामा के लड़के प्रिंस कुमार पुत्र गुलाब निवासी परसवार राजा के साथ खड़िया बाजार तिराहे पर डीजल भरे टैंकर की चपेट में आ गया जिसमे बाईक सवार रोहित की मौके पर ही मौत हो गई। पीछे बैठे प्रिंस को हल्की चोट लगने से पास के क्लीनिक में मरहम पट्टी कराया गया। युवक के मृत होने की सूचना पर मौके पर पहुंचे परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया। घंटो तक रोने बिलखने तक एक रूट पुलिस द्वारा बंद कराकर दूसरे रूट से आवागमन सुचारू कराया गया। मामले में पुलिस द्वारा टैंकर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button