उत्तर प्रदेश

अपडेट:अनियंत्रित तेज रफ्तार बाइक सड़क किनारे खड़े ट्रक मे घुसी,बड़े भाई की मौत दूसरा गंभीर

सोनभद्र:रॉबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के ममुआ गांव के पास सोमवार को दर्दनाक हादसा हुआ। तेज रफ्तार बाइक सड़क किनारे खड़े ट्रक में घुस गई। हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई, जबकि बड़ा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। जिला अस्पताल में प्रारंभिक उपचार के बाद उसे वाराणसी रेफर कर दिया गया।घोरावल कोतवाली क्षेत्र के खुटहां गांव निवासी डॉ. सूरज खरवार (28) हाल ही में जौनपुर में चिकित्सक पद पर चयनित हुआ है। सोमवार को वह अपने छोटे भाई दीपक खरवार (24) के साथ बाइक से राबर्ट्सगंज आया था। यहां कुछ काम निपटाने के बाद दोनों जौनपुर जा रहे थे। ममुआ गांव के पास अचानक बाइक असंतुलित होकर सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा  घुसी

हादसे में दोनों भाई गंभीर रूप से जख्मी हो गए। आननफानन दोनों को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने दीपक को मृत घोषित कर दिया। वहीं सूरज की हालत गंभीर देख वाराणसी रेफर कर दिया गया। दीपक घोरावल में कम्प्यूटर सेंटर चलाता था। पिता त्रिलोकीनाथ के पांच पुत्रों में वह तीसरे नंबर पर था, जबकि सूरज सबसे बड़ा था।

हादसे की खबर मिलते ही परिजन जिला अस्पताल पहुंच गए। शव से लिपटकर वह बिलखते रहे। कोतवाली प्रभारी सुभाष राय ने बताया कि शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घायल को वाराणसी रेफर किया गया है। उसकी हालत भी गंभीर है। परिजनों की ओर से मिली तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button