उत्तर प्रदेशसोनभद्र

कंस मामा गाजा की नशे में भांजे का क्या हत्या ।

 

नूरूल होदा खान। गाजीपुर

बारा : गहमर थाना क्षेत्र अंतर्गत रिपोर्टिंग पुलिस चौकी बारा के बस स्टैंड के समीप स्थित स्वर्गीय इसरार के मकान में गांजे की नशे में धुत उनका पुत्र अमजद खां ने अपने सगे मासूम भांजे का चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी। जब इस जघन्य घटना की जानकारी परिवार के लोगों को हुई तो चीख पुकार मच गई। चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई।इस दौरान हत्यारा मामा घर के पिछले दरवाजे से भागने लगा। जब लोगों को यह जानकारी हुई कि मामा अपने भांजे की हत्या कर भाग रहा है तो लोगों ने उसे घेरकर दबोच लिया। ग्रामीणों द्वारा दी गई सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस को ग्रामीणों ने हत्यारे को पुलिस के हवाले कर दिया। जहां से पुलिस हत्यारे सहित मृतक मासूम के शव को थाने ले गई।

गुरुवार की शाम करीब साढ़े चार से पांच बजे के बीच अमजद खां पुत्र स्वर्गीय इसरार खां गांजे की नशे में धुत होकर अपने घर के एक कमरे में सो रहा था। इसी बीच किसी बात को लेकर घर के आंगन में खेल रहे दिलदारनगर थाना क्षेत्र के मिर्चा गांव निवासी अमजद खां का तीन वर्षीय पुत्र दानियाल को कमरे में ले गया और पलंग पर लिटाकर चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी। जब घटना की जानकारी दानियाल की मां शबाना खातून सहित परिवार के अन्य सदस्य को हुई तो कोहराम मच गया। चीख पुकार सुनकर आसपास मौजूद लोग जब घर मे पहुंचे तो मासूम दानियाल को देख कर सन्न रह गए। जब तक लोग कुछ समझ पाते हत्यारा मामा घर के पिछले दरवाजे से भागने लगा।

घर के लोगों ने हत्यारा कहकर शोर मचाना शुरू किया तो कुछ युवकों ने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया, इस बीच सुचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच चुकी थी और हत्यारा के फरार होने का शोर सुनकर इधर उधर भाग दौड़ करने लगी तभी ग्रामीणों ने हत्यारे मामा को पुलिस के हवाले कर दिया। मामा के इस घृणित कृत्य से उसके घर में मातम पसर गया है। सभी के जुबान पर बस यही था कि ऐसा कंश मामा फांसी के सजे का हकदार है। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक त्रिवेणीलाल सेन ने बताया कि अपने सगे भांजे का हत्या करने वाले मामा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मृतक के स्वजनों में मातम है, कोई भी तहरीर देने की हालत में नहीं है। तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button