उत्तर प्रदेश

भाजपा सोनभद्र जिला नेतृत्व ने बभनी सीएचसी का किया औचक निरीक्षण

भाजपा सोनभद्र जिला नेतृत्व ने बभनी सीएचसी का किया औचक निरीक्षण

सोनभद्र:: बभनी विकास खंड अंतर्गत संचालित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सरकारी अस्पताल में आज भाजपा नेता जिला महामंत्री जीत सिंह खरवार के नेतृत्व में किए जा रहे बुनियादी सुविधाओं को लेकर शिकायत मिलने पर औचक निरीक्षण किया गया।प्राप्त जानकारी के अनुसार सरकारी अस्पताल में कुछ बुनियादी सुविधाओं में लापरवाही बरतने को लेकर मौके पर जाकर भाजपा के स्थानीय नेताओं को लेकर निरीक्षण किया गया।

जिस पर निरीक्षण के दौरान कुछ बुनियादी सुविधाओं में व्याप्त लापरवाही को लेकर नाराजगी व्यक्त किया और सम्बन्धित अधिकारियो से जानकारी प्राप्त किया।
जहा जीतसिंह खरवार ने बताया कि निरीक्षण के दौरान आसपास अस्पताल परिसर कचरा से भरा हुआ है वही शौचालय में भी भारी लापरवाही बरत कर साफ सफाई के नाम पर बिल्कुल शून्य का स्तर हैं वही मौके पर जाने के बाद अस्पताल में आपातकालीन सेवा के लिए व ओपीडी में भी किसी डॉक्टर मौजूद नहीं है जिसे लेकर भाजपा जनो ने मौके पर पहुंच कर बभनी के स्वास्थ्य अधीक्षक गिरधारी लाल से सम्पर्क किया और व्याप्त लापरवाही पर जानकारी मांगी गयी।
जिन्होंने बताया कि फिलहाल शासन स्तर से मेरी ड्यूटी कोविड-19 में जिले पर लगाई गयी है जहाँ मैं ड्यूटी पर हूं और हमारे अस्पताल में मात्र 5 स्टाफ है जिसमे कर्मचारियों को भी कोरोना पॉजिटिव पाए जाने से थोड़ी परेशानी हुई है और जल्द ही इन परेशानियों को दूर कर लिया जाएगा। हमे अस्पताल की शिकायत मिलने के बाद हमे अस्पताल का औचक निरीक्षण करना पड़ा।
जिस दौरान जिला महामंत्री जीतसिंह खरवार, प्रमोद दुबे भाजपा मंडल अध्यक्ष बभनी, म्योरपुर मण्डल अध्यक्ष मोहरलाल खरवार, मंडल उपाध्यक्ष बभनी शिवप्रसाद गुप्ता, पूर्व मंडल अध्यक्ष द्वारिका गुप्ता, मंडल मंत्री रवि शंकर पांडे, साथ ही कई अन्य लोग मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button