Uncategorized

‘होली ‘ व ‘शब ए बारात’ त्योवहार को लेकर पुलिस क्षेत्राधिकारी पिपरी और एसडीएम दुद्धी की अध्यक्षता मे अनपरा थाना परिसर मे हुई पीस कमेटी की मीटिंग

होली और शब ए बारात एक ही दिन,आपसी भाईचारा के साथ मनाए :-उपजिलाधिकारी दुद्धी।

अनपरा/सोनभद्र।

(विक्रम सिंह सोढ़ी,”क्राइम जासूस”)
 उत्तर प्रदेश के जनपद सोनभद्र के अनपरा थाना पर  होली एवं शब ए बारात के दृष्टिगत पीस कमेटी की मीटिंग हुई। जिसमें  होली और शब ए बारात एक ही दिन पड़ने तथा जुम्मा का दिन होने के कारण दोपहर के समय जुमे की नमाज भी उसी दिन होने से प्रशासन किसी भी प्रकार की ढिलाई करने के मूड में नही है ।

शांति व्यवस्था चाक-चौबंद हो इसके दृष्टिगत अनपरा थाने में पीस कमेटी की बैठक आयोजित की गई।
अनपरा थाने पर इस पीस कमिटी में मौजूद लोगों द्वारा शांति व्यवस्था कायम रखने के दृष्टिगत सब की राय ली गयी ।उसके उपरन्त दुद्धी उपजिलाधिकारी प्रमोद कुमार तिवारी एवम पिपरी क्षेत्राधिकारी प्रदीप सिंह चन्देल ने सबसे बात करने के उपरन्त कहा कि दोपहर बारह बजे तक होली समाप्त कर ली जाए उसके बाद जुम्मे की नमाज अदा की जाए । प्रशासन इसका कड़ाई से पालन कराएगा।


पिपरी पुलिस क्षेत्राधिकारी ने उपस्थित लोगों को सोशल मीडिया पर किसी भी प्रकार के अफवाहों से दूर रहने को कहा उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर अक्सर फ़ोटो किसी और जगह का या किसी और देश का लगा कर यहाँ आया आस पास का होने की झूठी अफवाह फैलाई जाती है जिससे सभी को बचना है।
उनके द्वारा शराब का सेवन कर के वाहन न चलाने की बात कही गई, नहीं तो उक्त वाहन सीज किया जाएगा एवं जुर्माना भी किया जाएगा।
उपजिलाधिकारी दूधी प्रमोद कुमार तिवारी एवं पुलिस क्षेत्राधिकारी पिपरी द्वारा क्षेत्रवासियों को होली एवं शब ए बारात की अग्रिम बधाई एवं शुभकामनाएं दी गई ।
इस पीस कमिटी में अनपरा थाना प्रभारी श्रीकांत राय, रेणुसागर चौकी इंचार्ज राजेश प्रताप सिंह, बालकेश्वर सिंह, केसी जैन, प्रमोद शुक्ल, मिथिलेश सिंह ,गोपाल गुप्ता, भगवती अग्रवाल ,सुधीर मिश्रा,
बाके सिंह, हरदेव सिंह,शशी यादव,रवि कांत,कुंदन सिंह
आदि लोग मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button