Uncategorized

काशीराम आवास में सत्यापन कार्य का उपजिलाधिकारी द्वारा निरीक्षण।

सोनभद्र/उत्तरप्रदेश।
जनपद सोनभद्र के रॉबर्ट्सगंज में काशीराम आवास के संबंध में काफी शिकायतें मिल रही थी की आवास आवंटित किसी और के नाम से है रहने वाले कोई और हैं ।
परियोजना निदेशक डूडा राजेश उपाध्याय और तहसील के टीम तथा थाना रॉबर्ट्सगंज की पुलिस टीम की मौजूदगी में कांशीराम आवास के मकानों में निवासित आवंटियों की जाँच की जा रही है ।
इस कार्य के लिए दो टीमें लगाई गई हैं(प्रथम टीम -बृजेश पटेल , आजाद,अनुराग,नजीर अहमद) (द्वितीय टीम –
अजीत सिंह ,राजीव ,नीरज, सिराजुद्दीन, विमलेश)
जो ब्लॉकवार मकानों और उनके आवंटित व्यक्ति और मौजूदा समय में रह रहे लोगों के आधार कार्ड और पहचान पत्र के साथ-साथ उनके समस्त दस्तावेजों की चेकिंग कर रहें हैं।


इस सत्यापन कार्य का निरीक्षण करने पहुंचे जनपद सोनभद्र के सदर उपजिलाधिकारी श्री रमेश कुमार ने क्राइम जासूस को बताया बताया इस जाँच टीम के रिपोर्ट के आधार पर अवैध तरीके से रह रहे लोगों के संबंध में कार्यवाही हेतु रिपोर्ट प्रेषित की जाएगी।उनके द्वारा यह भी कहा गया कि इसी के साथ सभी लोगों को सूचित किया जाता है कि जिन को भी आवास आवंटित किए गए हैं और वह मौके पर उपस्थित नहीं है और जिनके कमरों पर ताला लगे हुए हैं वह भी उपस्थित होकर अपना सत्यापन करा लें । सत्यापन के बाद जिनके कमरे बंद हैं, उनको यह माना जाएगा कि उनको कमरे की आवश्यकता नहीं है और उनको भी निरस्त करने की कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button