Uncategorized

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस के अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के द्वारा दुद्धी ब्लड बैंक पर रक्तदान शिविर का आयोजन।

सैकड़ों कार्यकर्ता करेंगे शिविर में रक्तदान।

  • दुद्धी /सोनभद्र।
    दुद्धी नगर पंचायत कस्बे में स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुद्धी के ब्लड बैंक पर आज भाजपा के भाजयुमो युवा मोर्चा एवम सभी मोर्चो के कार्यकर्ताओं के द्वारा रक्तदान शिविर में किया जाएगा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के जन्म दिवस के अवसर पर जनपद के दो स्थानों पर वृहद रक्तदान भाजपा कार्यकर्ताओं के द्वारा किया जा रहा है।
  • दुद्धी विधानसभा के सहसंयोजक दिलीप पांडे जिलामंत्री सोनभद्र ने बताया कि देश के लोकप्रिय विश्व विख्यात नेता हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी जन्म दिवस होने पर 17 सितंबर से लेकर 2 अक्टूबर तक सेवा पखवाडा के रूप में विभिन्न कार्यक्रम भाजपा कार्यकर्ताओं के द्वारा आयोजित किया जाएगा।जिसके क्रम में आज 17 सितंबर को रक्तदान शिविर का आयोजन है। दिलीप पांडे जिला मंत्री ने भाजपा कार्यकर्ताओं सहित अन्य लोगों से भी अपील की है कि आज के दिन रक्तदान कर बने महान बचाएं किसी ना किसी की जान रक्तदान कर पुनीत कार्य में अपना सहयोग प्रदान करे।। और देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के जन्म दिवस के अवसर पर रक्तदान कर उनके दीर्घायु व उज्जवल कार्य के काम ना करें।।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button