Uncategorizedउत्तर प्रदेशलईफ स्टाइल

ओबरा की टीम को गढ़वा झारखंड की टीम ने एक विकेट से दी शिकायत।

दुद्धी/सोनभद्र।
(रवि सिंह, क्राइम जासूस)
TCD के तत्वाधान में स्थानीय क्रीड़ांगन पर चल रहे 36वें अंतरराज्यीय क्रिकेट टूर्नामेंट के पहले मैच में गढ़वा झारखंड की टीम ने ओबरा सोनभद्र की टीम को 1 विकेट से शिकस्त देकर अगले पड़ाव में पहुंची ।
टॉस गढ़वा ने जीता व पहले क्षेत्ररक्षण करने का फैसला किया। ओबरा की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 8 विकेट खोकर 142 रन पर बनाएं जिसमें कप्तान सूर्यप्रकाश ने 2 छक्के व 2 चौके की मदद से 28 रन, सुमित सिंह ने 18 रन, अंकुश ने भी 18 रन व अक्षय ने 17 रन बनाये। गढ़वा के गेंदबाजों में अमन ने 2 विकेट, ध्रुव ने 2 विकेट व अंकित ने 1 विकेट लेकर पवेलियन का रास्ता दिखाया।


लक्ष्य का पीछा करने के लिए उतरी गढ़वा की टीम ने 19.3 ओवर में ही 9 विकेट खोकर जीत लक्ष्य हासिल कर लिया। जिसमें नवीन सिंह ने धुआंधार बल्लेबाजी करते हुए 3 छक्का और 8 चौका की मदद से सर्वाधिक 67 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली। इसके अलावा हर्ष ने 4 चौका की मदद से 19 रन और अमन ने 3 चौके की मदद से 15 रन बनाए। ओबरा की ओर से गेंदबाजी करते हुए मानवेन्द्र ने 4 ओवर में 26 रन देकर 3 विकेट प्राप्त किया। वहीं दिलीप ने 4 ओवर में 34 रन देकर 3 विकेट और अभय ने 2 ओवर में 23 रन देकर 2 विकेट झटके। गढ़वा के खिलाड़ी नवीन सिंह को मैन ऑफ द मैच घोषित कर मुख्य अतिथि चिकित्सक बाल रोग विशेषज्ञ प्रवीण कुमार सिंह के हाथों पुरस्कृत किया गया। मैच के अंपायर इकबाल कुरैशी व सुनील कुमार व स्कोरिंग राहुल विराट एवं कमेंट्री वरुण जौहरी ने किया। मंगलवार का मैच अनपरा और शाहगंज के बीच मैच खेला जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button