Uncategorizedउत्तर प्रदेशलईफ स्टाइल

नए कलर्स और किलर लुक में महिंद्रा बोलेरो आएँगी नज़र, ABS और एयरबैग जैसे धासू फीचर्स के साथ तगड़ा माइलेज

 नए कलर्स और किलर लुक में महिंद्रा बोलेरो आएँगी नज़र, ABS और एयरबैग जैसे धासू फीचर्स के साथ तगड़ा माइलेज देशभर में अब कुछ गाड़ियां ऐसी हैं, जो शहरों से लेकर गांवों तक लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं, जिनकी बिक्री भी बहुत देखने को मिलती है। मारुति सुजुकी भले ही देश की सबसे बड़ी ऑटो कंपनी मानी जाती है, लेकिन इस बार दिवाली पर महिंद्रा ने धमाल मचा दिया है। महिंद्रा की एसयूवी गाड़ियों की धड़ाधड़ बिक्री देखने को मिली है, जिसे हम किसी रिकॉर्ड से कम नहीं आ सकते हैं महिंद्रा की बिंदास गाड़ी बोलेरो एसपूर्वी की इतनी बिक्री हुई कि धार स्वर्थियों और टाटा सफारी को भी बहुत पीछे छोड़ दिये है। इस गाड़ी की शानदारी वजह शानदार फीचर्स बताए जा रहे हैं।
कंपनी नई बोलेरो की लिंग के लिए तेजी से काम कर रही है. जिसका असर अभी से देखने को मिल रहा है। महिंद्रा ही अपनी इस नई बोलेरो को बाजार में कर सकती है। कंपनी के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, इसे जनवरी में ही लॉन्च किया जा सकता है। दरअसल इस नई एयू की टेस्टिंग साउथ अफ्रीकी सड़कों पर तेजी से की जा रही है। नई बोलेरी में फेसलिफ्ट में सिर्फ कॉस्मेटिक बदलाव किए जाने वाले हैं। कार पुरानी होगी. इसमें कुछ ही अपडेट किए जा रहे है। हालांकि अपडेट के बाद नई बोलेरो 2 नई कलर एक्सटीरियर के साथ आएगी।
बोलेरो तीन ट्रिम लेवल B4, B6 और B6 Opt में उपलब्ध है। हालांकि डुअल एयरबैग एयर बैग ने इसे थोड़ा महंगा बना दिया है। अब वेरिएंट के हिसाब से इसकी कीमत 14,000 से16,000 रूपये बढ़ाई गई है।
अब जल्द ही मार्केट में महिंद्रा की बोलेरो एमपूर्वी लॉन्च होने जा रही है. जो कई गाड़ियों के बिजनेस पर ग्रहण लगा सकती है महिंद्रा धार को तो पूरा ही कर सकती है क्योंकि नए मॉडल को लेकर लोगों में से रौनक दिखाई दे रही है। दमदार लुक के साथ जारी हुआ ऑफर Mahinadra की गाड़ियों को खूब पसंद किया जा रहा है, जिसका आप आराम से फायदा उठा सकते हैं। Mahindra ने हाल ही में Bolero को अपडेट किया है. इसके बाद बोलेरो के नए लुक की फोटो वायरल भी होने लगी है। सोशल मीडिया पर ही लोग तरह तरह के कमेंट कर होसत अफजाई कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button