Uncategorized

कर्मचारियों को बेहतर चिकित्सा सुविधाएं उपलब्ध कराने हेतु हिण्डाल्को प्रतिबद्ध- एन. नागेश

हिण्डाल्को प्लांट-2 कॉलोनी में टाउनशिप डिस्पेन्सरी का हुआ शुभारंभ।

रेणुकूट /सोनभद्र।
हिण्डाल्को क्लस्टर के सीओओ श्री एन. नागेश के नेतृत्व में तथा क्लस्टर एच.आर. हेड श्री जसबीर सिंह ने कुशल निर्देशन में संस्थान में कार्यरत कर्मचारियों एवं उनके परिजनों को मानवीय सुविधाएं उनके डोर-स्टेप पर ही मिले इसके लिए कई सराहनीय प्रयास किए जा रहे हैं।

          इसी क्रम में हिण्डाल्को कॉलोनी में जगह-जगह बच्चों के खेलने के लिए झूले व अन्य खेल उपकरणों से सुसज्जित पार्क भी बनाये गए हैं तो लोगों के सेहत को ध्यान में रखते हुए ओपन जिम भी बनाये गए हैं। वहीं कर्मचारियों एवं उनके परिजनों के बेहतर उपचार के लिए हिण्डाल्को अस्पताल में सीटी स्कैन जैसी कई आधुनिक उपकरण मुहैया कराये गए हैं। इसी लक्ष्य की अगली कड़ी में रविवार को हिण्डाल्को प्लांट-2 कॉलोनी परिसर में टाउनशिप डिस्पेन्सरी का शुभारंभ किया गया।


हिण्डाल्को के सीओओ श्री एन. नागेश श्रीमती लक्ष्मी नागेश, क्लस्टर एच.आर. हेड श्री जसबीर सिंह, श्रीमती सीमा सिंह, रिडक्शन हेड श्री जे.पी. नायक, प्रोजेक्ट डिवीज़न के हेड श्री विनोद ठाकुर, श्रीमती रेखा ठाकुर एवं हिण्डाल्को अस्पताल के सी.एम.ओ. डॉ. भास्कर दत्ता ने विधिवत पूजन कर एवं फीता काटकर डिस्पेन्सरी का शुभारंभ किया। श्री नागेश एवं श्री जसबीर सिंह ने नवनिर्मित डिस्पेन्सरी का भ्रमण करते हुए डिस्पेन्सरी में प्रदत्त सुविधाओं की जानकारी ली। सीएमओ डॉ. भास्कर दत्ता ने बताया कि डिस्पेन्सरी के ओपीडी में एक डॉक्टर के साथ नर्सिंग स्टाफ तो रहेगा ही साथ ही लैब टेस्ट एवं फार्मेसी की सुविधा और माइनर ओटी की व्यवस्था भी की गई है। अब रेग्युलर दवाई लेने वाले मरीजों को प्लांट-2 के नव निर्मित डिस्पेन्सरी से ही दवाईयां मिल जाया करेंगीं और उन्हें हिण्डाल्को अस्पताल जाने की आवश्यकता नही होगी।
कार्यक्रम में सुरक्षा प्रमुख कर्नल (से.नि.) संदीप खन्ना, ई.आर. हेड श्री परनीत सिंह, सी.एस.आर. हेड श्री अविजित, श्री राजीव झुनझुनवाला सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारी, हिण्डाल्को अस्पताल के चिकित्सक डॉ. नीलम त्रिपाठी, डॉ. शोभित श्रीवास्तव, डॉ. रीना चौहान, डॉ. प्रेमलता यादव, डॉ. पायल आदि के साथ अन्य नर्सिंग स्टाफ, मान्यताप्राप्त श्रमिक यूनियनों के पदाधिकारी सहित बड़ी संख्या में प्लांट-2 कॉलोनी के निवासी उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button