उत्तर प्रदेश

घर से निकला युवक हुआ लापता दो दिनों में भी नही लौटा घर

घर से निकला युवक हुआ लापता दो दिनों में भी नही लौटा घर

बभनी। थाना क्षेत्र के अंतर्गत नधिरा गांव के निवासी राजू दुबे ने अपने पुत्र की गुमशुदगी की जानकारी मीडिया चैनल के माध्यम से दिया है।

गुमशुदा युवक का नाम व पुरा पता –

– दयानन्द दुबे उर्फ पुकारु नाम – विकास दुबे उम्र लगभग 16 वर्ष
पिता का नाम – राजू दुबे
पता – ग्राम पोस्ट नधिरा थाना बभनी तहसील दुद्धी जनपद सोनभद्र उत्तर प्रदेश
कद – 5 फिट रंग – गोरा
चेहरा – गोल

गुमसुदा युवक की कपड़ो से पहचान करने हेतु जानकारी इस प्रकार है –

निचे – नीला जीन्स, व गुलाबी शर्ट, सफेद कलर का गमछा अपने साथ लिया हुआ है।

पैर में – कथा रंग की जूता पहना हुआ है।

पीड़ित युवक राजु दुबे ने बताया कि उसका पुत्र दयानन्द दुबे उर्फ पुकारू नाम विकास दुबे उम्र लगभग 16 वर्ष निवासी ग्राम पंचायत नधिरा थाना बभनी अपने पिता की डांट से नाराज होकर घर से एक साइकिल लेकर के सुबह 8.30 बजे बिना बताए घर से निकला हैं जो अभी तक घर नहीं पहुंचा और लापता है।वही युवक के परिवारवालों ने रिश्तेदारों, दोस्तों सहित अन्य कई जगहो पर काफी खोजबीन किए लेकिन कोई पता नहीं चल सका है।
वही इस पूरे मामले की सूचना युवक के पिता ने दिया है जिसने बताया कि हम आपस मे लड़ाई करते समय अपने लड़के को डांट दिए जिस पर गुस्सा होकर घर से भाग गया है, अगर मेरे पुत्र तक यह सूचना पहुंचे तो उसे बता दें कि अब वह घर वापस आ जाए हम उसे डॉट फटकार नही करेंगे।

विकास दुबे पुकारू नाम दयानन्द दुबे पुत्र राजू दूबे निवासी पता ग्राम नधिराके लड़के दिंनाक 18/10/2020 को अपने घर से किसी बात से गुस्सा होकर घर से डूभा गए और वहा साइकिल खड़ी करके बादल बस के द्वारा पिपरी स्थित वनदेवी में दर्शन किया है जिसके बाद बस के द्वारा मुर्धवा तक आया जहा से कल से ही लापता हैं।

अगर किसी को भी कोई अगर सूचना प्राप्त हो या यह कही दिखाई दे तो आप परिजन के नंबर पर सम्पर्क करे और एक छोटा सा प्रयास कर जनहित में मदद करने का कष्ट करें।

परिजन का नाम – राजू दुबे

निवासी – नधिरा थाना बभनी

मोबाइल नंबर – 9651178082

अगर आप मे से कोई भी सज्जन कही से भी अगर इस लड़के के बारे में कोई भी जानकारी परिजनों तक पहुचाता है तो उसे एक निश्चित राशि का इनाम देकर सम्मानित किया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button