उत्तर प्रदेश

*प्रयास सामाजिक जनसेवा समिति ने छात्र-छात्राओं को निशुल्क स्वेटर वितरित किया।*

*आर्य शिशु मंदिर विद्यालय में हुआ कार्यक्रम पाकर स्कूली बच्चों के चेहरे खिल उठें।*

अशोक मद्धेशिया
संवाददाता
चोपन/सोनभद्र। आर्य समाज मंदिर के प्रांगण में स्थित आर्य शिशु मंदिर विद्यालय चोपन में बृहस्पतिवार को प्रयास सामाजिक सेवा समिति ने शिशु से पांच तक के जरूरतमंद स्कूली बच्चों को स्वेटर वितरित किया स्वेटर पाकर बच्चों के चेहरे खुशी से खिल उठे।
प्रयास जन सेवा समिति के अध्यक्ष अजय भाटिया ने नन्हे-मुन्ने बच्चों को संबोधित करते हुए सभी स्कूली बच्चे मन लगाकर पढ़ाई करें एवं माता पिता एवं गुरुजनों की बातों का मन से अनुकरण करने की सीख दी।
कार्यक्रम सहयोगी संयोजक वरिष्ठ समाजसेवी प्रदीप अग्रवाल, व्यापार मंडल के अध्यक्ष सोनी जैन ने प्रयास के सेवा कार्यों पर प्रकाश डालते हुए कहा कि प्रयास सामाजिक सेवा समिति नगर क्षेत्र में गत एक दशक से विविध सामाजिक सेवा कार्य करती आ रही है। जो निश्चित रूप से जनहित में अत्यंत सराहनीय कार्य है।
कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए प्रयास के अध्यक्ष अजय भाटिया ने कहा कि ठंड में जरूरतमंद स्कूली बच्चों को ठंड से बचाने की मुहिम में लगी प्रयास सामाजिक सेवा समिति गत वर्षो की भांति इस वर्ष भी 4 स्कूलों में जरूरतमंद बच्चों के बीच स्कूल ड्रेस के स्वेटर का वितरण करेगी जिसकी शुरुआत सोमवार को प्रीत नगर मे स्थित विद्यालय सरस्वती शिशु मंदिर से कर गई है।
कार्यक्रम के सहयोगी संयोजक प्रदीप अग्रवाल ने कहाकि 11 दिसंबर को गुरुद्वारा बाल विद्यालय निशुल्क स्वेटर जरूरतमंद छात्र छात्राओं को वितरित किया जाएगा। आगामी दिनों में भी बिना तिथि बिना अतिथि कार्यक्रम के तहत समय-समय पर जरूरतमंद लोगों के बीच कंबल का वितरण किया जाता रहेगा। विद्यालय की कार्यवाहक प्रधानाचार्या गीता झा, सुशीला देवी, पुष्पा देवी, एवं अध्यापिकाओं ने आगंतुकों का आभार ज्ञापित किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button