उत्तर प्रदेश

हैवानियत::जिले में नही रूक रहा है छेड़छाड़ का मामला,युवको ने दो नाबालिक किशोरी के साथ किया छेड़छाड़

हैवानियत::जिले में नही रूक रहा है छेड़छाड़ का मामला,युवको ने दो नाबालिक किशोरी के साथ किया छेड़छाड़

सोनभद्र(बग्घा सिंह)बभनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव में घर की ओर जाते समय दो नाबालिग किशोरियों को जंगल में ले जाकर कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार की कोशिश के साथ उनके साथ छेड़छाड़ की घटना प्रकाश में आई है.
इतना ही नहीं इन हैवानों ने घटना क्रम के दौरान दोनों नाबालिग किशोरियों के चीखने चिल्लाने पर पीछे से आ रहे पीड़ित किशोरियों के पिता ने इसका विरोध किया लेकिन इन दबंगों ने अभिभावकों की है एक न सुनी और किशोरियों के साथ उनके अभिभावकों को भी जाति सूचक शब्दों के साथ मारपीट पर उतारू हो गए जिसके बाद किसी तरह अभिभावकों ने अपनी जान बचाकर किशोरियों को वापस घर लाया गया।

जिसमे मौजूद अभिभावकों में राजेंद्र ने बताया कि हम लोग जब लड़की के साथ छेड़छाड़ कर जंगलो की ओर खींच कर ले जाने लगे जिसका हम लोगो ने विरोध किया जिसके बाद उन हैवानो ने हमसे मारपीट कर हमें जातिसूचक शब्दों तक का इस्तेमाल कर बदसलूकी व मारपीट की गयी है।

जिसकी लिखित तहरीर हम लोगो ने स्थानीय थाना बभनी में पुलिस को दी गयी. पुलिस के द्वारा अभी तक घटना में शामिल आरोपियों।पर कोई कार्यवाही नही की गयी है ना कोई मुकदमा दर्ज कराने का आरोप पीड़ित नाबालिक युवतियों ने लगाया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार यह घटना आज से दो दिन पहले उस वक्त घटित हुई जब दोनों युवतियों अपने अभिभावकों के साथ पैसा निकालने घर से 5 किलोमीटर दूर डूभा गए थे। जहां से पैसा निकालकर दोनो युवती अपने अभिभावकों से कुछ दूर आगे साइकिल से चल रहे थे लेकिन बैंक के पास से ही कुछ आवांछित तत्व के लोग घात लगाकर बैठे थे.
और जैसे ही युवती अपने घर से जाने के लिए जंगल के रास्ते मे पहुँची तो दोनों को सुनसान जगह देखकर दोनो से छेड़छाड़ कर युवतियो को बात करने के लिए कागज में लिखकर नम्बर देने लगे जिसके बाद मना करने पर हैवानो ने दोनों युवतियों को छेड़छाड़ करते हुए जंगल की ओर ले जाने लगे जिस पर युवतिया चीखने चिल्लाने लगी जिसके बाद पीछे से आ रहे उनके अभिभावक भी हल्ला गुल्ला सुनकर मौके पर पहुंचे जहां उक्त युवको के द्वारा जातिसूचक शब्द के साथ गाली गलौज कर मारपीट पर उतारू हो गए जिसके बाद किसी तरह से दबंगो से जान छुङाकर अभिभावकों द्वारा अपनी बच्चीयो को कब्जे से छुङाकर घर ले जाया गया।
जिसकी सूचना घटना के शाम को ही स्थानीय पुलिस को दी गई थी लेकिन कुछ रसुखदार नेता इस मामले को निपटाने के लिए पूरी जोर लगाए हुए हैं।
वह इस मामले पर जानकारी लेने पर सोनभद्र के पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि अभी तक मुझे इस मामले की जानकारी नहीं है और बात कर तत्काल मामले पर दोषियों पर कठोर कार्यवाही की जाएगी।इस मामले में शिकायत दर्ज हो गई है और पक्ष विपक्ष के बीच शिकायत दर्ज होने के बाद पक्ष विपक्ष में आपसी चर्चा करते हुए आज पूरा दिन खींचतान चला लेकिन पुलिस द्वारा अभी तक कोई कार्यवाही नहीं की गई है

महिला आयोग के सदस्य साबित्री देवी-: ने संज्ञान में लेकर महिला आयोग सहित उच्च अधिकारियों को कार्यवाही के लिए अवगत कराया है 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button