उत्तर प्रदेश

सरकार किसानों को लाचार बनाना चाहती है

सोनभद्र।जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बाबू सिंह कुशवाहा के आहवान पर जन अधिकार पार्टी चला बूथ की ओर कार्यक्रम के तहत *आज दिनांक 24 जनवरी को सोनभद्र के विधानसभा घोरावल के ग्राम सारंगा में एक सभा सम्पन्न हुई ।
चलो बूथ की ओर कार्यक्रम में लोगो को सम्बोधित करते हुए *मुख्य अतिथि जन अधिकार पार्टी के प्रदेश महासचिव पटेल विजय नारायन वर्मा ने कहा कि आज देश आपात काल की स्थिति से भी बदतर दौर से गुजर रहा है , केंद्र एवं प्रदेश की सरकारे सरकारी संस्थानों को औने – पौने दामो में बेचकर पिछङे दलित आदिवासी धार्मिक अल्पसंख्यक समाज के लोगो को लाचार गुलाम बनाना चाहती है जो देश हित मे नही है । आज भारत का किसान अपने बिरुद्ध लाए गए तीनो काले कानून को वापस करने की मांग को लेकर दिल्ली में धरना प्रदर्शन कर रहे है परन्तु सरकार किसानों की बात सुनने को तैयार नही बल्कि सरकार आंदोलन को बलपूर्वक समाप्त कराना चाहती है।सरकार किसानों को लाचार गुलाम बनाना चाहती है जो ठीक नही है , क्योंकि देश मे लगभग सत्तर प्रतिशत किसान रहता है कृषि को बढ़ावा देने के बजाय केंद्र एवं प्रदेश की सरकार किसानों के ऊपर जुल्म ढहा रही ।
*विशिष्ट अतिथि वाराणसी मण्डल प्रभारी अनिल कुमार मौर्य* ने कहा कि जन अधिकार पार्टी एक आंदोलन का नाम है जो जिसकी जितनी संख्या उसकी उतनी हिस्सेदारी की बात करती जिससे समाज के अंतिम ब्यक्ति के होठों पर मुस्कान दिख सके ।
कार्यकर्ता आमजन तक जाकर जन अधिकार पार्टी की नीतियों एवं काले कृषि बिल के सम्बंध में लोगो को अवगत कराएं जिससे आमजन अपने हक अधिकार की लङाई के लिए खङा हो सके ।
चलो बूथ की ओर कार्यक्रम को मण्डल अध्यक्ष डा0 भागीरथी सिंह मौर्य , जिलाध्यक्ष आदित्य मौर्य , जितेंद्र मौर्य हरिनारायण सिंह , राममूरत कुशवाहा सहित सैकङो लोग मौजूद रहे ।
*इस दौरान रवि प्रकाश , लालजी पटेल , राकेश कुमार, संजय कुमार , प्रदीप मौर्य ने जन अधिकार पार्टी की सदस्यता ग्रहण किए*
संचालन जिला महामंत्री रविरंजन शाक्य ने किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button