उत्तर प्रदेश

चीनी सामानों की आयात पर रोक लगाए सरकार ,पेट्रोल व डीजल मूल्य वृद्धि वापस ले

मोदी – योगी सरकार में सब कुछ हवा में धरातल पर कुछ नही- बीके मिश्रा

चीनी सामानों की आयात पर रोक लगाए सरकार ,पेट्रोल व डीजल मूल्य वृद्धि वापस ले

एक सैनिकों के बदले 10 सिर लाने वाले 20 के बदले 200 सिर कब लाएंगे।

हाथीनाला से विंढमगंज की सड़क तालाब में तब्दील क्या इसे ही कहेंगे अच्छे दिन।

दुद्धी (रवि सिंह)सोनभद्र।प्रियंका गांधी सेना कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने देश के सैनिकों की शहादत, चीन देश की मनमानी, देश के सैनिकों की बर्बरता पूर्वक हत्या, रोज-रोज पेट्रोल व डीजल के बढ़ते दामों में वृद्धि, महंगाई एवं कालाबाजारी के विरोध में सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ख्याल रखते हुए राहुल प्रियंका सेना के अध्यक्ष के नेतृत्व मू दर्जनों कार्यकर्ताओं ने रामनगर डिवहार बाबा के आश्रम से पूरे दुद्धी बाजार का चक्रमण शायं साढ़े चार बजे से शुरू किया सरकार की कार्यप्रणाली,देश के सैनिकों की निर्ममता पूर्ण हत्या, रोज-रोज बढ़ती पेट्रोल डीजल की आसमान छूती कीमतें मंहगाई एवं कालाबाजारी, की आसमान छूती कीमतों, एवं तलाब में परिवर्तित हाथीनाला -विढ़मगंज व हाथी नाला से शक्तिनगर नेशनल हाईवे मार्ग एवं चीनी सामानों के आयात पर पूर्ण प्रतिबंध लगाने तथा चीनी सामानों के विकल्प देने की विभिन्न मांगों को लेकर पैदल मार्च निकाला गया। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी करते हुए आधे घंटे मेन सड़क पर पैदल मार्च करते हुए नारेबाजी करते रहे अंत में पार्टी कार्यालय के सामने आकर मार्च समाप्त किए।इस दौरान मोदी योगी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की।

ब्लाक अध्यक्ष दुद्धी शब्बीर ने कहा कि भारत सरकार देश व देशवासियों के साथ मजाक कर रहे हैं। वेद प्रकाश ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदीजी जी गजब कर रहे हैं पहले चीनी सामानों के आयात पर पूर्ण प्रतिबंध लगाना चाहिए, उसके बाद चीनी सामानों का पूरे-पूरे देश में बहिष्कार करवाना चाहिए। रमाशंकर यादव ने कहा कि वैश्विक महामारी से प्रधानमंत्री को देशवासियों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलने के बजाय अकेला छोड़ दिए हैं ब्लॉक अध्यक्ष ओमप्रकाश सिंह ने कहा कि कहने के लिए लोग देश के इतिहास में सबसे ज्यादा इमरजेंसी शासन को कोंसते हैं जिसमें सौ दो सौ नेता जेल में ठूसे गए थे, लेकिन आज तो पूरा-पूरा देश ही तीन महीने से बंद कर दिया गया है और सरकार कह रही है कि रामराज्य चल रहा है।

ब्लॉक मीडिया प्रभारी अंकित दुबे ने कहा कि चीनी समान का पूर्ण रूप से सब लोग बहिष्कार करे।

जिलाध्यक्ष वीके मिश्रा ने कहा कि पूरे-पूरे देश में हर तबका त्राहि-त्राहि कर रहा है और हमारे योगी-मोदी सरकार सब कुछ ठीक-ठाक कह रही है।जबकि सब कुछ हवा में है धरातल पर कुछ नहीं है। योगी-मोदी सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि भयमुक्त न्याययुक्त समाज व गढ्ढामुक्त सड़क तथा एक के बदले दस सर लाने की बात पर सत्ता में आए मोदी जी ये क्या हो रहा है बीस सैनिकों की निर्ममता पूर्ण हत्या के बदले आप कितने सर लाए देश जानना चाहता है पूंछ रहा है आपसे। दूसरी बात बहुत हुई महंगाई की मार अबकी बार मोदी सरकार इस नारे को कहां दफना दिया गया…??

रोज-रोज पेट्रोल डीजल के दाम का इतिहास रच दिया आपने पूरा-पूरा देश महामारी से महंगाई कालाबाजारी से अकेले लड़ते हुए कह रहा कि आत्मनिर्भर शब्द का अच्छा मजाक किया है मोदी सरकार ने। श्री मिश्रा ने आगे कहा कि उपरोक्त के संदर्भ महामहिम राज्यपाल उतर प्रदेश एवं राष्ट्रपति महोदय को आन लाइन मेल के माध्यम से प्रेषित करते हुए जल्द से जल्द निराकरण की मांग किए जाने का अनुरोध पत्र भेज दिया गया है।

कार्यक्रम में मोहम्मद सुलेमान,मशूर अली, गंभीरा प्रसाद, शिवकुमार गौड़, नागेश्वर प्रसाद,बलधारी राम,यमपी सिंह सहित दर्जनों लोग उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button