उत्तर प्रदेशसिंगरौली

*सीवीओ एनसीएल श्री रविन्द्र प्रसाद ने निगाही परियोजना में संवाद कार्यक्रम को किया संबोधित*

निगाही/सिंगरौली/मप्र0

गुरुवार को नॉर्दर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (एनसीएल) की निगाही परियोजना में एक संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि एनसीएल के मुख्य सतर्कता अधिकारी श्री रविन्द्र प्रसाद उपस्थित रहे। इस दौरान अपने उद्बोधन में श्री प्रसाद ने उपस्थित अधिकारियों को कार्यालयीन कार्यों में नवाचार अपनाने एवं सच्चाई, ईमानदारी एवं कर्तव्यनिष्ठा के साथ कार्य करने के लिए प्रोत्साहित किया। साथ ही नियमावलियों व स्टैंडर्ड ऑपरेटिंग प्रोसीजर्स का अनुपालन करते हुए सांगठनिक लक्ष्यों की प्राप्ति में योगदान देने का आह्वान किया।

संवाद कार्यक्रम का आयोजन एनसीएल निगाही के अधिकारियों को अपने विचार साझा करने और विभिन्न विषयों पर मंथन करने हेतु एक मंच प्रदान करने के उद्देश्य से किया गया था।

इस अवसर पर महाप्रबंधक (निगाही) श्री आशुतोष द्विवेदी, विभागाध्यक्ष (सतर्कता) श्री मनोज कुमार सिंह एवं निगाही क्षेत्र के विभिन्न विभागों के विभागाध्यक्ष और बड़ी संख्या में अधिकारी एवं कर्मचारी भी उपस्थित रहे।

गौरतलब है कि एनसीएल द्वारा समय समय पर ऐसे संवाद कार्यक्रम का आयोजन कर सभी कर्मियों को प्रेरित एवं प्रोत्साहित किया जाता रहा है।

*मुख्य सतर्कता अधिकारी, एनसीएल ने निगाही खदान का किया दौरा*

निगाही परियोजना में आयोजित संवाद कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पधारे एनसीएल के मुख्य सतर्कता अधिकारी श्री रवींद्र प्रसाद ने निगाही खदान का भी दौरा किया। इस दौरान उन्होंने निगाही खदान व्यू प्वाइंट, ब्लास्टिंग, ऑटोमैटिक व मानवरहित वे ब्रिज एवं खदान में अन्य मुख्य स्थानों का निरीक्षण भी किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button