उत्तर प्रदेशसोनभद्र

जिला स्तरीय फुटबॉल प्रतियोगिता में महेन्द ने मिर्चा को हराया

नुरुल होदा खान गाजीपुर:
ग़ाज़ीपुर जनपद के भदौरा क्षेत्र उसिया के मिनी स्टेडियम में उद्घाटन मैच में महेन्द ने मिर्चा पर दो के मुकाबले 4 गोल से पराजित किया।

उद्घाटन के मुख्यातिथि उत्तर प्रदेश फुटबॉल संघ के सचिव रहें विशिष्ट अतिथि पूर्व आईपीएस वज़ीर अंसारी और उपजिलाधिकारी सेवराई रहें। कॉमेंट्री आरिफ़ खान ने किया।
फुटबॉल आयोजन समिति के अध्यक्ष शम्स तबरेज़ खान प्रधान उसिया ने आये हुए मेहमानों का इस्तकबाल किया।
बसपा जिला उपाध्यक्ष परवेज़ खान भी व्यवस्था की जिम्मेदारी निभाया।

सेवराई। 9 दिवसीय राज्य स्तरीय फुटबाल प्रतियोगिता के उद्घाटन मैच में महेंन और मिर्चा के बीच खेला गया। रोमांचक मुकाबले के दौरान टाई ब्रेकर के तहत महेन की टीम ने मिर्चा को 4-2 से हराकर मैच में बढ़त बनाई।

सेवराई तहसील के उसिया मिनी स्टेडियम में जहांगरिया स्पोर्टिंग क्लब उसिया के बैनर तले में शनिवार शाम 9 दिवसीय राज्य स्तरीय फुटबाल प्रतियोगिता का आयोजन हुआ। खेल की शुरुआत मुख्य अतिथि उत्तर प्रदेश फुटबाल संघ के अपर सचिव मो. शाहिद व विशिष्ट अतिथि एसडीएम सेवराई संजय यादव ने गुब्बारा छोड़ मैच का शुरुआत हुआ। उद्घाटन मैच के पहले दिन ट्राई ब्रेकर में महेन की टीम ने मिर्चा को 4-2 से हराकर जीत दर्ज की। ग्राम प्रधान शम्स तबरेज खां ने अतिथियों को माल्यार्पण कर एवं स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। मैच के पहले हाफ में मिर्चा के खिलाड़ियों ने महेन पर दो गाल दाग कर बढ़त बना ली। महेंन टीम के खिलाड़ीयो ने मिर्चा पर गोल मारने के लिए गेंद पर जुझते रहे लेकिन कोई सफलता नही मिली। लेकिन सेकंड हाफ में महेन टीम के खिलाड़ियों ने मिर्चा पर दो गोल दाग मैच को बराबरी पर लाकर मैच को और भी रोमांचक बना दिया। निर्णायक मंडल की ओर से ट्राई ब्रेकर कराने का निर्णय लिया गया। जिसमें महेन की टीम ने 4 गोल दागे और मिर्चा की टीम महज 2 गोल ही कर सकी। निर्णायक मंडल के द्वारा महेन टीम को 4-2 से विजेता घोषित किया गया। मुख्य रेफरी की भूमिका अयूब साह, सहायक रेफरी राहिल अनवर रहे। मैच पर्यवेक्षक मो इफ्तेखार खाँ एवं संचालन आरिफ, अकरम एवं तौसीफ ने सयुक्त रूप से किया।
इस मौके पर पूर्व डीजीपी वजीर अंसारी, खालिद अमीर, परवेज खां, अकबर खां, सोहेल खान राजू, तौसीफ, सगीर खान, तुफैल खान, साजिद खान, पूर्व खिलाड़ी फिरोज खान आदि लोग मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button