उत्तर प्रदेश

Breaking:जिला पंचायत सदस्य मूर्तिया से बसपा समर्पित नीरज श्रीवास्तव ने भाजपा प्रत्याशी को हराया

सोनभद्र:जनपद की सभी 31 जिला पंचायत सीटों में सबसे हॉट सीट बनी जिला पंचायत क्षेत्र मूर्तियां से नीरज श्रीवास्तव ने मारी बाजी।

बता दें कि सोनभद्र में घाट ऊपर मूर्तियां सीट एकमात्र अनारक्षित सीट थी। चूंकि इस बार जिला पंचायत अध्यक्ष सीट अनारक्षित है, अतः ऐसे में सभी दिग्गज पार्टियों ने अध्यक्ष पद की लालसा में जिला पंचायत सीट मूर्तियां से अपने सारे धुरंधर उतार दिए थे।
कल सुबह जैसे ही मतगणना आरम्भ हुई, सभी पार्टियों के रणनीतिकारों ने इस सीट पर अपनी निगाहें गड़ा दी। लगातार बढ़त बनाये रहे नीरज श्रीवास्तव ने अंतिम राउंड की गणना सभी विपक्षियों को धूल चटाते हुए विजय पताका लहरा दी। द्वितीय स्थान पर भाजपा प्रत्याशी सीमा सिंह जी रही। बता दें कि नीरज श्रीवास्तव की जिला पंचायत क्षेत्र में यह लगातार दूसरी विजय है। इसके पूर्व वह हिनौती क्षेत्र से भी पिछले कार्यकाल में जिला पंचायत सदस्य थे।
विजयश्री के उपरांत नीरज श्रीवास्तव ने जनता का आभार जताते हुए कहा कि क्षेत्र की समस्याओं से वे भली-भांति अवगत है व उसके विकास हेतु हर सम्भव प्रयास करेंगे। उनकी पहली प्राथमिकता इस भीषण गर्मी में लोगो को पेयजल की सुविधा उपलब्ध कराना है।
जिला पंचायत अध्यक्ष पद पर दावेदारी के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि पार्टी उन्हें जो भी जिम्मेदारी देगी वह उसका खुशी से निर्वाहन करेंगे

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button