उत्तर प्रदेशझारखण्ड

सड़क हादसे में एक इंजीनियर की मौत

वली अहमद सिद्दीकी,,

झारखण्ड के पलामू जिले के #जपला रेलवे स्टेशन जाने के दौरान सोमवार को सड़क हादसे में एक इंजीनियर की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि इंजीनियर अपने दोस्त को रिसीव करने के लिए कार से स्टेशन जा रहे थे और इसी बीच गाड़ी सड़क किनारे एक पेड़ से जा टकराई। घटना अहले सुबह जपला-हैदरनगर मेन रोड पर दाता नगर के पास हुई। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है।बताया जा रहा है कि इंजीनियर को नींद की झपकी आने से हादसा हुआ होगा।

मृतक की पहचान उंटारी रोड थानाक्षेत्र के नवगढ़ गांव निवासी चंद्रशेखर मेहता (26) के रूप में की गई। वे बिहार के विक्रमगंज में प्राइवेट कंपनी में इंजीनियर थे। हादसे में कार का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है।दरअसल, नवगढ़ का ही रहने वाले चंद्रशेखर के एक दोस्त दिल्ली में सीआईएसएफ में जॉब करते हैं।

दिल्ली से आने वाली ट्रेन गरीब रथ एक्सप्रेस से वो अपने घर आ रहे थे। जपला स्टेशन पर ट्रेन के आने का समय सुबह 3:40 बजे है। इसलिए दोस्त को लेने चंद्रशेखर सुबह गांव से जपला रेलवे स्टेशन अपनी कार से जा रहे थे। इसी दौरान जपला-हैदरनगर मेन रोड पर दाता नगर के पास सड़क किनारे पेड़ से कार की जोरदार टक्कर हो गई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button