उत्तर प्रदेश

*जुगैल में विधानपरिषद सदस्य ए के शर्मा ने अशिक्षा पर दुख ब्यक्त किया।*

*जनसभा उन्होंने कहा कि बच्चों को बेहतर तालीम दिलवाने के लिए हर सम्भव प्रयास किया

अशोक मद्धेशिया
संवाददाता
चोपन/सोनभद्र। चोपन ब्लॉक के पश्चिमी अंचल के जूगैल में आयोजित एक दिवसीय बनवासी समागम कार्यक्रम को बिधान परिषद सदस्य ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए क्षेत्र में अशिक्षा पर दुख ब्यक्त करते हुए बच्चो को बेहतर तालीम दिलवाने की अपील किया।
इस दौरान ए के शर्मा ने कहा कि हालांकि मैं इस इलाके से अनभिज्ञ हूँ बावजूद यह कि भौतिक परिस्थितियों को मै जानता और पहचानता हूँ।
इन्होंने दुर्गम इलाके में बेहतर सड़क और बिधुत आपूर्ति पर हर्ष ब्यक्त किया । इन्होंने लोगो को बताया कि जल्दी ही यहां के किसानों के लिये मंडी स्थापित किया जाएगा जिससे किसानों को उनके उपज का सही दाम मिले। धारा 20 के अड़चनों को दूर करने के लिये हाई प्रोफाइल टीम से वार्ता कर समस्या को दूर करवाने का प्रयास किया जाएगा।
कार्यक्रम के दौरान आदिवासी कलाकारों द्वारा नृत्य प्रस्तुत किया गया साथ ही मुख्य अतिथि को अंगवस्त्र और आदिवासी टोपी और तीर धनूष भेट किया गया । इस दौरान करीब 2 हजार लोगों को कंबल वितरित किया गया । इस दौरान समाज कल्याण मंत्री ने इस क्षेत्र को जल्दी ही मोबाइल सेवा के नेटवर्किंग से युक्त करने का आश्वासन दिया । इस अवसर पर पूर्व सांसद छोटेलाल खरवार, रमेश मिश्रा,राजा मिश्र, विधासागर पांडेय , संजीव त्रिपाठी , प्रदीप अग्रवाल ,रविकांत दूबे, प्रकाश सिंह सैकड़ोंकार्यकर्ता मौजूद रहे।
कार्यक्रम का सफल‌ संचालन धर्मेंद्र सिंह ने किया ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button