उत्तर प्रदेश

LPL#4 – क्रैश सुपर किंग्स ने कुदरी बुलडोजर को 65 रन से हराया

म्योरपुर – सोनभद्र:- क्रैश सुपर किंग्स के कप्तान आशीष गुप्ता ने जड़ा पचासा और एक विकेट लेकर बने प्लेयर ऑफ द मैच।

– लाइव स्कोरिंग ने दर्शकों का किया मनोरंजन।

म्योरपुर विकासखंड के लिलासी गांव में चल रहे लिलासी प्रीमियर लीग सीजन 4 मैं आज लीग का ग्रुप ए का दूसरा मैच खेला गया। कुदरी बुलडोजर और क्रैश सुपर किंग के बीच हुए टॉस में कुदरी बुलडोजर के कप्तान पप्पू ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। क्रैश सुपर किंग की ओर से सलामी बल्लेबाज के तौर पर आए कप्तान आशीष गुप्ता ने संयम के साथ बल्लेबाजी करते हुए 41 गेंदों पर 50 रन बनाकर को 141 रनों के लक्ष्य तक निर्धारित 15 ओवर में पहुंचाया। क्रैश सुपर किंग्स की ओर से लगातार विकेट गिरने के बावजूद हिमांशु तिवारी और संतलाल ने कुछ अच्छे शॉट्स लगाए और अपने कप्तान का साथ दिया।

दूसरी पारी में कुदरी बुलडोजर की तरफ से बल्लेबाजों ने कुछ खास नहीं कर पाया और लगातार एक के बाद एक विकेटों का पतन होते गया। अंत में 11.2 ओवर में 76 रन के स्कोर पर पूरी टीम ऑल आउट हो गई। इस प्रकार से क्रैश सुपर किंग्स ने लीग मैच का अपना पहला मैच 65 रन से जीतकर ग्रुप ए के पॉइंट टेबल में सबसे टॉप पर कब्जा जमाया। 50 रन और 1 विकेट लेने वाले क्रैश सुपर किंग्स के खिलाड़ी आशीष गुप्ता को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। मैच के अंपायर चंदन और संदीप रहे जबकि ऑफलाइन स्कोर बोर्ड का जिम्मा रंजीत और ऑनलाइन स्कोर बोर्ड पर आयुष गुप्ता ने निभाई। कोमेंट्री अमित और अवनीश ने किया।

बताते चलें कि इससे पहले बंगाल टाइगर और चौना हंटर्स वारियर्स के बीच मैच खेला गया था। जिसमें जोना हंटर्स वारियर्स ने बंगाल टाइगर को हराकर दो पॉइंट अर्जित किया था पॉइंट टेबल में चौना हंटर्स ग्रुप ए में दूसरे नंबर पर है। कुल 8 टीमों के बीच इस प्रतियोगिता में मैचों के आनंद लगातार दर्शक उठा रहे है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button