सोनभद्र

*गुरमा फिडर की बेपटरी हुई विधुत व्यवस्था,उपभोक्ताओ मे गहरा रोष।

 

*नक्सल एव पहाड़ी क्षेत्रों मे तीन दिनों से विधुत विभाग द्वारा खेली जा रही है आखँ मचौली।*
सरफूदीन सलखन
गुरमा)सोनभद्र।गुरमा फीटर मे पिछले तीन दिनो की वर्षा के दौरान विधुत आपुर्ती बेपटरी हो गयी है।नक्सल एंव पहाड़ी बाहुल्य क्षेत्र के विधुत उपभोक्ताओं में आक्रोश व्याप्त है। गुरमा फीटर से जुड़े
मारकुंडी,सलखन,पटवध, मकरीबारी, केवटा,बेलछ,रुदौली महुआँव,रजधन,पईका,गगटी,
भभाईच करगरा,मितापुर,रेडिया, कुरुहुल,अदलगंज, बेलकप, नक्सल प्रभावित एवं पहाड़ी क्षेत्र कनछ, पकरी,कन्हौरा ससनई,चकरिया समेत ग्राम पंचायतो में बिधुत ब्यवस्था बेपटरी पर है।बताते चले की रावर्ट्सगंज के छपका विधुत उपकेंद्र से संचालित गुरमा फीटर की आपूर्ति होती है।पुर्व प्रधान मारकुंडी श्रवण कुमार गुप्ता, लालब्रत यादव,महुआँव कला के पुर्व प्रधान परमेश्वर यादव समेत लोगों ने बताया कि गुरमा विधुत फीटर के अन्तर्गत पिछले वर्षों से ही अवई फासिल्स पार्क के पास सब स्टेशन और चकरिया सब स्टेशन दोनो जगह विभागीय अधिकारियो के उदासिनता के चलते अधर में लटका है।जिसका खामिया गुरमा विधुत फीटर के उपभोगता आज भी अंधेरे में रहने के लिए विवश है।
उक्त के सम्बन्ध में विधुत विभाग के अधिकारियों से मोबाइल से लोगो की बिजली व्यवस्था की जानकारी लेने पर विधुत अधिकारियों का मोबाईल स्विच आँफ बताता है। स्थानीय उपभोक्ताओं ने बिधुत विभाग के उच्चाधिकारियो समेत जिलाधिकारी सोनभद्र का ध्यान इस और आकृष्ट कराया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button