उत्तर प्रदेशसोनभद्र

शादी के कार्यक्रम में घर से शामिल होने गया युवक हुआ लापता

 

अनिल जायसवाल

डाला सोनभद्र–थाना क्षेत्र चोपन के पटवध, बसकटवां से शाहगंज जा रहे बारात मे शामिल होने गया 25 वर्षीय युवक संदिग्ध परिस्थिति में हुआ लापता ,परिजनों में मचा हड़कंप ।

श्याम लाल सोनी पुत्र रामानन्द सोनी निवासी नई बस्ती, डाला थाना चोपन जनपद सोनभद्र ने बताया कि मैं सपरिवार अपने रिश्तेदार संजय सोनी पुत्र स्व.राम लल्लू सोनी ग्राम-पटवध ,बसकटवां थाना- चोपन एक शादी कार्यक्रम में उपस्थित होने पहुंचा था जहां से शाहगंज के लिए दिनांक 14 मार्च को बारात गई हुईं थी । मैने अपने पुत्र पवन कुमार उम्र करीब 25 वर्ष जो थोड़ा सा मंदबुद्धि का भी है को पटवध , बसकटवां में ही रहने को बोल कर बारात के लिए चला गया ।जब
बारात से वापस आया तो मेरा पुत्र पवन कुमार वहा पर नहीं मिला मैंने काफी खोज बिन किया किन्तु उसका कोई पता नहीं चल सका। कुछ लोगो द्वारा बताया जा रहा है कि शायद वह भी किसी वाहन से शाहगंज बारात चला गया था लेकिन बारात में हमे तो वहा मेरा पुत्र कही दिखाई नही दिया । मेरे व मेरे पत्नी द्वारा थाना चोपन व शाहगंज को अपने पुत्र को खोजबीन करते हुए बरामद कराने के लिए सूचना दिया गया है । पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार चोपन पटवध से शाहगंज के लिए गई बारात में युवक को शाहगंज में कुछ लोगों द्वारा देखे जाने की सूचना मिली है जिसकी जांच पड़ताल की जा रही है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button