Uncategorized

उत्तरप्रदेश सरकार में 26 सितंबर को मंत्री बने संजीव गोंड उनके मंत्री बनते ही पत्नी लीला देवी ब्लॉक प्रमुख(चोपन) के खाते से 2 लाख रुपए रहस्यमय ढंग से गायब होने की बात आई सामने।धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज ।

डाला/सोनभद्र ।
(अशोक मद्देशिया/अनिल जयसवाल,”क्राइम जासूस”)
चोपन ब्लाक प्रमुख व ओबरा विधायक की पत्नी लीला Rदेवी के खाते से बिना हस्ताक्षर व बिना बैंक गए डाला युनियन बैंक के खाते से दो लाख रुपये धोखाधड़ी करके निकालने का मामला प्रकाश में आया है।

मिली जानकारी की अनुसारचोपन ब्लाक प्रमुख ने बैंक कर्मचारी व पैसा निकालने वाले लोगों के विरुद्ध चोपन थाने मे तहरीर देकर मुकदमा पंजीकृत कराया है।

धोखाधड़ी के मामले में मुकदमा पंजीकृत होते ही बैंक कर्मचारियों मे हडकंप मच गया।चोपन ब्लाक प्रमुख लीला देवी ने चोपन थाने मे तहरीर देकर बताया की मेरे युनियन बैक डाला (कजरहट) के बचत खाते से 14 जून से 17 सिंतबर के बीच मेरे खाते से बिना मेरे द्वारा हस्ताक्षर किए और मेरे बिना बैंक गये, धोखाधड़ी करके खाते से पैसा निकाल लिया गया है।

जबकि मेरे खाते मे एक मोबाइल नंबर रजिस्टर्ड है, उसके बाद भी सूचना नही मिल पाई।डाला युनियन बैंक मैनेजर रवि गुप्ता का पक्ष जानने के लिए फोन किया गया तो सोमवार को बैंक मे आने के साथ ड्राइविंग करने की बात कही। बैंक मैनेजर के बैंक पहूँचने ने उपरन्त हमारे डाला संवादाता अनिल जयसवाल ने उनसे बैंक पहुच कर सम्पर्क किया,क्राइम जासूस से बात करते हुए बैंक मैनेजर ने मिली कंप्लेन को अपने डिजिटल टीम के हवाले कर देने की बात कही और इस पर डिजिटल टीम द्वारा जाँच की जा रही है। और जो भी बाते सामने निकल कर आएंगी उसको साझा करने की बात कही।

इस सन्दर्भ में चोपन इंस्पेक्टर के.के. सिंह ने बताया कि चोपन ब्लाक प्रमुख लीला देवी द्वारा मिली तहरीर के आधार पर अज्ञात लोगों के विरुद्ध धारा 420 व 120 बी के तहत मुकदमा पंजीकृत करके छानबीन की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button