उत्तर प्रदेशसोनभद्र

Sonbhadra:अमितेश को न्याय मिलने तक संघर्ष जारी रहेगा : राघवेंद्र नारायण

सोनभद्र:उचडीह में घटी घटना के विरुद्ध आज रावटसगंज सदर कोतवाली में ब्राह्मण समाज के सभी दलों के नेताओं व कार्यकर्ताओं द्वार संयुक्त रूप से अमितेश को न्याय दिलाने के लिए बड़ी संख्या में इकट्ठा हुए और थाने के गेट पर धरना दिया ।

इस दरमियान सभी लोगों ने सुसंगत धाराओं में अपराध दर्ज करने और अपराधी को तत्काल पकड़े जाने की मांग की एडिशनल एसपी और एसडीएम महोदय ने शीघ्र से शीघ्र अपराधियों को पकड़ने अपराधियों को पकड़ने और जो धाराएं काम है उन्हें लगाने का आश्वासन दिया । एडिशनल एसपी और एसडीएम को इस संदर्भ में एक ज्ञापन सौंपा गया ।

इस अवसर पर एनएसयूआई के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं राष्ट्रीय सचिव राघवेंद्र नारायण ने प्रशासन से जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग करते हुए पीड़ित को न्याय दिलाने की मांग की और कहा कि जब तक अमितेश को न्याय नहीं मिल जाता यह संघर्ष तब तक जारी रहेगा साथ ही साथ उन्होंने यह भी कहा कि भारतीय जनता पार्टी के सरकार में अपराधियों के हौसले बुलंद है और शासन का इकबाल खत्म हो चुका है नहीं तो अब तक इस तरह की घटना जनपद में नहीं घटी होती और यदि अपराधियों को कड़ी सजा नहीं दी जाती तो इस तरह की पुनरावृत्ति होती रहेगी जो किसी भी सभ्य समाज के लिए कतई उचित नहीं इस घटना को किसी जाति की मानसिकता से नहीं बल्कि अपराध और न्याय की मानसिकता से देखने की जरूरत है अमितेश के साथ जो घटना घटी है और जो वीडियो वायरल वीडियो हुआ है उसे को देखकर किसी के रोगटे खड़े हो जाएंगे लेकिन ये दुर्भाग्य है की अब तक अपराधी नहीं पकड़े गए और प्रशासन के कान पर जूं नहीं रेंग रहा है । शासन और पुलिस प्रशाशन को तत्काल ठोस और कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए ताकि पीड़ित को न्याय मिले और प्रशासन और शासन का इकबाल कायम हो सके।

सत्यम पाण्डेय, राजा पाण्डेय, उत्कर्ष पाण्डेय, दीपक चौबे, अनुराग पाण्डेय, भानु तिवारी, संतोष पाण्डेय, मनीष तिवारी, आनंद शुक्ला,मदन मिश्रा, सोनू पाण्डेय, अतुल पाण्डेय, शिवम सिंह, विवेक पटेल, पिंटू पटेल, सोनू विश्वकर्मा, आदि लोग मौजूद रहे

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button