सोनभद्र

*पीएम मोदी का केदारनाथ धाम दर्शन-पूजन, भाजपा जनों ने प्रधानमंत्री के संकल्प पूरा करने का लिया प्रण।

*
अशोक मद्धेशिया
संवाददाता
*प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के केदारनाथ धाम से संबोधन को चोपन में समाज कल्याण राज्य मंत्री संजीव गौड़ सहित अन्य दर्जनों नेताओं ने लाइव प्रसारण सुना।*
चोपन/सोनभद्र। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के केदारनाथ दर्शन पूजन और आदि गुरु शंकराचार्य की समाधि स्थल का पुनर्निर्माण कार्यक्रम का देश के कई जगहों पर सीधा प्रसारण किया गया. सोनभद्र के प्रमुख मंदिर सोनेस्वर महादेव में इस कार्यक्रम का सीधा प्रसारण किया गया, जिसे हजारों लोगों ने देखा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के केदारनाथ दर्शन पूजन और केदारनाथ धाम के विकास को लेकर कई योजनाओं के शिलान्यास और उद्घाटन कार्यक्रम का सीधा प्रसारण किया गया. इस मौके पर भाजपा नेताओं के साथ साथ सैकड़ों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं ने अपने प्रिय नेता को ध्यान से सुना. साथ ही प्रधानमंत्री के सपनों को पूरा करने का भी संकल्प दोहराया।
इस मौके पर समाज कल्याण राज्य मंत्री संजीव गौड़ का कहना था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की जनता के समक्ष सांस्कृतिक इतिहास के महत्व को बताया है. उनका कहना था कि प्रधानमंत्री ने देशवासियों से सांस्कृतिक इतिहास के महत्व को समझने और उसका ख्याल रखने की भी अपील की है.
भाजपा के वरिष्ठ नेता जिलापंचायत सदस्य जुगैल प्रतिनिधि संजीव त्रिपाठी व भाजपा मण्डल अध्यक्ष सुनील सिंह ने संयुक्त रूप से कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केदारनाथ धाम में कई विकास योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन कर देश के समक्ष एक मिसाल कायम की है.उनका कहना था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों से आस्था के केंद्रों का ध्यान रखने के साथ ही उन स्थलों का भ्रमण करने की भी लोगों से अपील की है.
राज्य मंत्री ने मन्दिर में महादेव का रुद्राभिषेक भी किया। मन्दिर के पुजारी कमलेशा नन्द व सचिन तिवारी ने पूजन कराया पूजन उपरांत भण्डारे का भी आयोजन किया गया था।
कार्यक्रम में मुख्य रूप से
जिला महामंत्री रामसुंदर निषाद जिला पंचायत सदस्य पति संजीव तिवारी जिला कार्यसमिति सदस्य प्रदीप अग्रवाल सत्येंद्र कुमार आर्य ,नमामि गंगे के जिला संयोजक महेंद्र केसरी राजेश अग्रहरी के अलावा कई पार्टी के नेता व कार्यकर्ता शामिल रहे कार्यक्रम का संचालन महामंत्री विकास चौबे ने किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button