सोनभद्र

शक्तिनगर एनटीपीसी कैंपस में एडु क्वांटा मेडिकल कोचिंग का हुआ भव्य शुभारंभ।

उर्जान्चल में ही छात्रों को मिलेगा मेडिकल की बेहतर तैयारी का अवसर।

 

उमेश सागर ऊर्जांचल ब्यूरो

शक्तिनगर। एनटीपीसी शक्तिनगर आवासीय परिसर में शनिवार को चिकित्सा के क्षेत्र में प्रवेश हेतु छात्र-छात्राओं की बेहतर तैयारी के लिए एडु क्वांटा कोचिंग का उद्घाटन एनटीपीसी सिंगरौली मुख्य महाप्रबंधक वसुराज गोस्वामी ने फीता काटकर किया। एडु क्वांटा परिवार की ओर से पुष्पगुच्छ देकर सभी अतिथियों का स्वागत किया गया। तदुपरांत अतिथियों द्वारा मां सरस्वती के चित्र पर पुष्पांजलि एवं माल्यार्पण किया गया।

एनटीपीसी सिंगरौली मुख्य महाप्रबंधक वसुराज गोस्वामी ने कहा कि कोरोना महामारी के दौर में चिकित्सा व डॉक्टरों के महत्व को समझा दिया है। एंटी किसी आवासीय परिसर में मेडिकल प्रवेश परीक्षा चयन हेतु तैयारी कर रहे मेधावी छात्र छात्राओं को घर में ही बेहतर विकल्प मिलेगा। शिक्षा का विकास ही एनटीपीसी का विद्युत उत्पादन के साथ मुख्य उद्देश्य रहा है। कार्यक्रम में उपस्थित छात्र छात्राओं को भविष्य के लिए शुभकामना देते हुए एडु क्वांटा कोचिंग परिवार के सदस्यों से अपील करते हुए कहा कि तैयारी के साथ साथ स्ट्रेस मैनेजमेंट पर भी काम करना जरूरी है।

मानव संसाधन अपर महाप्रबंधक वी.शिवा प्रसाद ने अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि एनटीपीसी शक्तिनगर एकमात्र ऐसा परिसर है जहां एलकेजी से लेकर पीजी तक की शिक्षा की व्यवस्था है। हमारी कटिबद्धता है कि हम अपने आसपास के क्षेत्रों के लिए बेहतरीन सुविधाएं मुहैया कराएं और इसके लिए हमारी परियोजना सदैव प्रयासरत है। वहीं केंद्रीय विद्यालय प्राचार्य रविंद्र राम ने अपने उद्बोधन में कहा कि मेडिकल की तैयारी कर रहे छात्रों के लिए एडु क्वांटा लिमिटेड कोचिंग निश्चय मील का पत्थर साबित होगा।

इस अवसर पर महाप्रबंधक एस चट्टोपाध्याय, सीआईएसएफ कमांडेंट गोपाल दत्त, शक्तिनगर थाना प्रभारी निरीक्षक मिथिलेश कुमार मिश्र, रामकरण चौबे, यूनियन नेता एसके सिंह, बृजेश सिंह, डॉ योगेंद्र मिश्रा सहित कोचिंग संस्थान में प्रवेश लेने के इच्छुक छात्र छात्राओं के साथ उनके माता-पिता उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन डॉ मानिक चंद पांडे एवं धन्यवाद ज्ञापन कुमार गौरव ने किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button