उत्तर प्रदेशसोनभद्र

बगर परमिट चल रही अवैध बसो को रोककर बस एसोसिएशन के लोगो ने किया विरोध।

डाला सोनभद्र
अनिल जायसवाल
संवाददाता
डाला (सोनभद्र ): चोपन थाना क्षेत्र के डाला पुलिस चौकी सीमा के अंतर्गत तेलगुड़वा से विंढमगंज तक चलने वाली बसों के बस एसोसिशन ने मंगलवार को अवैध चल रहे हिमांशु बस को रोका कर बस एसोसिएशन के लोगों ने विरोध जताया।
बस एसोसिएशन के उपाध्यक्ष अशोक यादव निवासी विंढमगंज ने बताया कि तेलगुड़वा से विंढमगंज तक परमिट से चलने वाली 70 बसें है ।जिनका चलने के लिए नम्बर प्रायः एक दिन बीच कर के ही आता है । बसें ज्यादा होने से समस्याएं हम सभी खुद झेल रहे हैं। उसी क्रम में हिमांशु बस लगभग 15 दिन से रावर्ट्सगंज से झारखंड स्थित कंडी- केतार तक चलती है।
इस दौरान तेलगुड़वा से लेकर कोन तक हिमांशु बस सवारीयों को उतारते चढाते हम सभी बसो के चलनेे वाले नंबर को परेशान करते चलता है। जिसे तेलगुड़वा-कोन मार्ग के नौटोलिया में यूनियन द्वारा हिमांशु बस को रोक कर उसके संचालन पर विरोध जताते हुए उसे मना किया गया। जिस पर बस यूनियन के सदस्य मंदीप जायसवाल ने बताया कि इस गाड़ी का हम सभी यूनियन के लोग इसका पुरजोर विरोध करते हैं। मंदीप जायसवाल ने बताया कि आज से लगभग 2 वर्ष पहले भी ये बस चलने आयी थी । जिसमें हाई कोर्ट के आदेशानुसार यूनियन के सहयोग से रद्द करा दिया गया था। वर्तमान में बस के साथ इस समय रिजर्व का परमिट लेकर चुपके से सवारी ढोने का काम कर रही हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button