सोनभद्र

*सजेशन प्लान स्कीम के तहत कर्मचारियों को किया गया पुरस्कृत* 11-08-2022, रेणुकूट। हिण्डालको प्रबंधन के तत्वाधान में सजेशन प्लान स्कीम के अंतर्गत 60 लोगों को सेविंग रियलाइजेशन अवार्ड से पुरस्कृत किया गया। यह पुरस्कार उनके उत्कृष्ट इनोवेटिव सुझाओं एवं उसके इम्पलीमेन्टेशन के लिए सराहना के तौर पर दिया गया। इसी क्रम में इण्डस्ट्रीयल इंजीनियरिंग के हेड संजीव कुमार गुप्ता ने रेणुकूट क्लस्टर सीओओ एन. नागेश, रेनुकूट क्लस्टर के एचआर हेड जसबीर सिंह, सभी प्लांट हेड, फंक्शन हेड, टेक्निकल टीम एवं सभी विजेताओं का स्वागत किया एवं स्कीम की जानकारी साझा किया। उन्होंने बताया कि कुल 1490 कायज़न की ऑडिट हुई, जिसमें से 577 लोगों को पुरस्कृत किया जाएगा एवं प्रथम क्रम में अभी 60 लोगों को पुरस्कृत किया जा रहा है। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि संस्थान के मुखिया एन. नागेश ने सभी विजेताओं को बधाई दी एवं उनके प्रयासों को सराहा एवं सभी कर्मचारियों का मनोबल बढ़ाते हुए कहा कि जिस प्रकार से विगत वर्षों में आप सभी के नवीन सुझावों ने कारखाने को नई ऊँचाई पर स्थापित करने का प्रयास किया है। उसी प्रकार आप सभी का निरन्तर प्रयास आगे भी हिण्डाल्को को नये आयाम स्थापित करने में मददगार साबित होगा। कार्यक्रम में रिडक्शन हेड- जे. पी. नायक, अल्युमिना हेड -एन. एन. राय, फैब्रिकेशन हेड- बी. जे. अलेक्जेन्डर, कैलाश प्रधान ने सभी विजेताओं को पुरस्कृत किया। इस कार्यक्रम का संचालन डी. एन. जायसवाल एवं राजीव सिंह द्वारा सफलतापूर्वक किया गया। अन्त में सभी वरिष्ठ अधिकारियों ने कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए एनर्जी सेल टीम की सराहना की।

एम एस हशन,

रेनुकूट, सोनभद्र, आज  11-08-2022, रेणुकूट। हिण्डालको प्रबंधन के तत्वाधान में सजेशन प्लान स्कीम के अंतर्गत 60 लोगों को सेविंग रियलाइजेशन अवार्ड से पुरस्कृत किया गया। यह पुरस्कार उनके उत्कृष्ट इनोवेटिव सुझाओं एवं उसके इम्पलीमेन्टेशन के लिए सराहना के तौर पर दिया गया। इसी क्रम में इण्डस्ट्रीयल इंजीनियरिंग के हेड संजीव कुमार गुप्ता ने रेणुकूट क्लस्टर सीओओ एन. नागेश, रेनुकूट क्लस्टर के एचआर हेड जसबीर सिंह, सभी प्लांट हेड, फंक्शन हेड, टेक्निकल टीम एवं सभी विजेताओं का स्वागत किया एवं स्कीम की जानकारी साझा किया।
उन्होंने बताया कि कुल 1490 कायज़न की ऑडिट हुई, जिसमें से 577 लोगों को पुरस्कृत किया जाएगा एवं प्रथम क्रम में अभी 60 लोगों को पुरस्कृत किया जा रहा है। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि संस्थान के मुखिया एन. नागेश ने सभी विजेताओं को बधाई दी एवं उनके प्रयासों को सराहा एवं सभी कर्मचारियों का मनोबल बढ़ाते हुए कहा कि जिस प्रकार से विगत वर्षों में आप सभी के नवीन सुझावों ने कारखाने को नई ऊँचाई पर स्थापित करने का प्रयास किया है। उसी प्रकार आप सभी का निरन्तर प्रयास आगे भी हिण्डाल्को को नये आयाम स्थापित करने में मददगार साबित होगा। कार्यक्रम में रिडक्शन हेड- जे. पी. नायक, अल्युमिना हेड -एन. एन. राय, फैब्रिकेशन हेड- बी. जे. अलेक्जेन्डर, कैलाश प्रधान ने सभी विजेताओं को पुरस्कृत किया। इस कार्यक्रम का संचालन डी. एन. जायसवाल एवं राजीव सिंह द्वारा सफलतापूर्वक किया गया। अन्त में सभी वरिष्ठ अधिकारियों ने कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए एनर्जी सेल टीम की सराहना की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button