उत्तर प्रदेशसोनभद्र

अखिलेश यादव ने पूर्व मंत्री ओमप्रकाश सिंह के समर्थन किया जनसभा, कहा- सपा की चल रही है पूरे प्रदेश में लहर,

सपा सुप्रीमो राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पूर्व मंत्री ओमप्रकाश सिंह के समर्थन किया जनसभा, कहा- सपा की चल रही है पूरे प्रदेश में लहर,बदहाली से खुशहाली की तरफ ले जाने वाला है ये चुनाव

नूरूल होदा खान। गाजीपुर

दिलदारनगर : उत्तर प्रदेश जनपद गाजीपुर के एस के बी एम कालेज के मैदान में पूर्व मुख्य मंत्री अखिलेश यादव ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा की हमारी सरकार आने के बाद लंबित पड़े पुलिस भर्ती बीएड टेट के 11 लाख खाली पदों को भरने का काम किया जाएगा। रोजगार सेवक शिक्षामित्र को भी समाहित करने का काम किया जाएगा साथ ही नौजवानों के लिए फौज की भर्ती भी शुरू की जाएगी। यह चुनाव उत्तर प्रदेश की बदहाली से खुशहाली की तरफ ले जाने वाला चुनाव है यह पहला चुनाव है जो जनता लड़ रही है। इस बार की जनता ने मन बना लिया है कि बाबा को लखनऊ से गोरखपुर भेज दिया जाएगा।

उक्त बातें सपा मुखिया अखिलेश यादव ने जमानिया विधानसभा के दिलदारनगर में आयोजित सपा प्रत्याशी ओमप्रकाश सिंह के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने लोगों से संबोधित करते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव के चौथे चरण में ही 200 सीटों से अधिक सीटो पर हम जीत रहे हैं और पूर्वांचल में हो रहे सातवें चरण के चुनाव में भाजपा का पूरा सुपड़ा साफ हो जाएगा। बीजेपी ने किसानों को धोखा दिया, नौजवानों को 5 साल इंतजार कराया, महंगाई बढ़ाई, गैस सिलेंडर, डीजल और पेट्रोल की कीमतें लगातार बढ़ती चली जा रही हैं।

इस डबल इंजन की सरकार को हम उखाड़ फेंकेगे। इसलिए आने वाले 7 तारीख को हो रहे सातवें चरण के मतदान में सपा प्रत्याशी ओमप्रकाश सिंह को मतदान कर प्रदेश में समाजवादी की सरकार बनाने में सहयोग करे और मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि सरकार बनने के बाद आप के सम्मान में कोई कमी नहीं आने दूंगा। कहा कि जब से सपा और छड़ी साथ आई है तब से विरोधियों के छक्के छूट गए हैं। हम लोग गंगा मैया का पानी उठाकर सच बोलने की कसम लेते हैं लेकिन बीजेपी के लोग गंगा मैया के पानी में स्नान करने और छूने के बाद भी झूठ बोलते हैं। पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा मुख्यमंत्री को स्मृति चिन्ह और अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया गया।

इस मौके पर पूर्व प्रधान उसिया जमालुद्दीन खान, आजाद खान, शक्ति सिंह, रितेश सिंह, ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि औरंगजेब खान, सन्तोष कुशवाहा, आकाश यादव, अबूबकर खान, जावेद खान, संजीव सिंह, मजहर खान, अनिल यादव, जमा खान, मन्नू सिंह, जमशेद खान, दस्तगीर खान, तौकीर खान, सरफुद्दीन खान,फिरोज़ खान, कक्कू खान, फखरे आलम खान,हिसामुद्दीन खान,आदि लोग मौजूद रहे ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button