Uncategorized

ओबरा तहसील में सोनांचल बार एसोसिएशन का चुनाव सम्पन्न।

(अशोक मदेशिया,क्राइम जासूस)

ओबरा/सोनभद्र।
ओबरा तहसील में आज सुबह से ही सोनांचल बार एसोसिएशन के चुनाव की सरगर्मी तेज थी सुबह 10 बजे से वोटिंग शुरू हुई जो दोपहर 01 बजे फिर एक घन्टे लंच के बाद 03 बजे से वोटिंग शाम 4.30 तक होती रही।

    कुल 156 वोट के मुकाबले 144 वोट पड़े। वोटिंग खत्म होते ही आधे घण्टे के बाद शाम पांच से वोटों की गिनती शुरू हुई देर शाम 8 बजे सभी सीटों के परिणाम घोषित के दिया गया। वही जीते प्रत्याशियों को मुख्य चुनाव अधिकारी एडोकेट अवधेश अग्रवाल , एडोकेट मनोज पाठक ,गजेंद्र यादव ने प्रमाण पत्र दिया।


ओबरा तहसील में आज भारी गहमा गहमी के बीच सोनांचल बार एसोसिएशन का चुनाव सम्पन्न हुआ। देर शाम विजयी प्रत्याशियों को मुख्य चुनाव अधिकारी ने प्रमाण पत्र दिया। बतादें पांचवे राउंड की गिनती पूरी होते ही अध्यक्ष पद पर कपूर चंद पांडेय ने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी एडोकेट अर्जुन प्रसाद शर्मा को मात्र 06 वोट से हराकर जीत हासिल किया। कपूर चंद पांडेय को 75 वोट हासिल हुई जबकि अर्जुन शर्मा को 69 वोट हासिल हुई ,इसी तरह उपाध्यक्ष पद पर अनिक चौधरी ने 95 वोट हासिल करते हुए दिनेश पांडेय को 47 वोटों से हराया दिनेश पांडेय को मात्र 48 वोट ही मिले , महामंत्री पद पर दिनेश कुमार दुबे ने 70 वोट पाकर प्रभात पांडेय को हराया वही कोषाध्यक्ष पद पर सुशील कुमार पांडेय ने 75 वोट हासिल किया सुशील कुमार पांडेय ने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी सुरेंद्र चौहरी 24 वोट से हराया सुरेंद्र चौहरी को 51 वोट मिले इस तरह से सभी विजयी प्रत्याशियों को चुनाव अधिकारी अवधेश अग्रवाल ने प्रमाण पत्र दिया।
निर्वाचित होने के बाद अध्यक्ष पद पर विजयी प्रत्याशी कपूर चन्द्र पांडेय ने कहा कि आज सोनांचल बार एसोसिएशन के चुनाव शांति पूर्ण तरीके से सम्पन्न हुआ सभी का आभार व्यक्त करता हूँ ओबरा तहसील भवन के स्थायी भवन निर्माण के लिए संघर्ष जारी रहेगा वही वकील चैम्बर , कैंटीन , साफ , सफाई व पानी की समुचित व्यवस्था के लिए प्रयास करूंगा। ओबरा तहसील भवन राज्यपाल महोदय के अनुमोदन से ओबरा क्षेत्र में घोषित किया गया है पर कुछ अधिकारियों व तथाकथिक नेताओ की मिली भगत से इसको दूसरे जगह बनवाने का असफल प्रयास किया गया है हमारी पहली प्राथमिकता रहेगी कि ओबरा तहसील भवन ओबरा क्षेत्र में ही बने इसके लिए जो संघर्ष करना पड़ेगा वो जारी रहेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button