उत्तर प्रदेश

 चेन्नई से शव लेकर पहुंचे एंबुलेंस के पहुंचते ही परिजनों में मचा कोहराम

 चेन्नई से शव लेकर पहुंचे एंबुलेंस के पहुंचते ही परिजनों में मचा कोहराम

 मामला बभनी थाना क्षेत्र के घघरी गांव का जहा मजदूरी करने गए युवक की मृत्यु होने पर गांव में शव लेकर पहुंची एम्बुलेंस।

सोनभद्र::बभनी चैन्नई स्थित एक कम्पनी में कार्यरत मजदूर की चार दिन पहले मौत हो गयी। मृतक युवक बभनी थाना क्षेत्र के घघरी गांव का रहने वाला था जो लगभग दो महीने पहले ही कुछ मजदूरों को लेकर काम करने गया था। जहां काम करने के दौरान दुर्घटना होने के कारण उक्त युवक की दर्दनाक मौत हो गयी।
मृतक रामसिंह पुत्र बाबूलाल उम्र लगभग 35 वर्ष घघरी का रहने वाला था जिसका शव कम्पनी ने गुरुवार को एम्बुलेंस के द्वारा उसके घर भेज दिया।
जिसके बाद शाम लगभग 6 बजे एम्बुलेंस को शव लेकर पहुँचते ही आसपास के लोगो व परिजनों में कोहराम मच गया।वही एम्बुलेंस को ग्रामीणों ने कुछ देर तक रोक रखा लेकिन मृतक के परिजनो के हस्तक्षेप के बाद एम्बुलेंस को वापस भेज दिया गया।वही मृतक के पार्थिव शरीर को परिजनों ने आनन फानन में बिना लेट लतीफ के तत्काल गांव में अंतिम संस्कार कर दिया गया।

वही मौके पर घटना की सूचना पर पहुंचे भाजपा युवा मोर्चा बभनी मण्डल अध्यक्ष सुधिर कुमार पाण्डेय ने मृतक ले परिजनों से मिलकर हालात का जायजा लिया, जिसने कहा कि अगर मृतक के परिजनों को कम्पनी के द्वारा उचित मुवायजा नही मिलता है या कोई नाइंसाफी की जाती है तो हम पूरी टीम के साथ हर संभव मदद करने को पीड़ित परिवार के साथ है और हम पूरी संवेदना के साथ हर संभव मदद किया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button