उत्तर प्रदेश

सरकार के दिए गए गाइडलाइन के अनुरूप मनाए पर्व: एसडीएम

सरकार के दिए गए गाइडलाइन के अनुरूप मनाए पर्व: एसडीएम

-:बारावफात को लेकर मुस्लिम समुदाय के माध्यम से अभी तक परमिशन के लिए अप्लाई नहीं किया गया

सोनभद्र:बारावफात को लेकर रावट्सगंज नगर के कस्बा चौकी परिसर में मंगलवार को एसडीएम सदर डॉ केएस पांडेय व सीटी सीओ राजकुमार त्रिपाठी ने पीस कमेटी की बैठक ली, जिसमें कोई भी नई परंपरा न डालने की हिदायत दी गई। बैठक में जिम्मेदार अधिकारियों के न आने पर लोगों ने आक्रोश जताया। वही एसडीएम ने वहाँ मौजूद लोगों को बताया
बारावफात का जुलूस जब भी निकाले शांति पूर्वक सरकार के दिए हुए गाइड लाइन का पालन करते हुए निकाला जाय , जिसके लिए मंगलवार को सदर एसडीएम सदर डॉ केएस पांडेय ने दोनों वर्ग के लोगों को पीस कमेटी में बुलाया। सभी ने आपसी सौहार्द के साथ त्योहार मनाए जाने का संकल्प लिया। नगर पालिका सहित अन्य विभागों के सक्षम अधिकारियों के न पहुंचने पर रोष जताया। एसडीएम ने बताया कि अभी जुलूस निकालने को लेकर किसी प्रकार से परमिशन नहीं लिया गया है इनके द्वारा अप्लाई होने पर सरकार द्वारा दिए हुए गाइडलाइन के अनुसार कुछ अनुमति दी जाएगी उपरांत अगर उल्लंघन पाया गया तो संबंधित हों के खिलाफ कार्रवाई भी की जाएगी वही डिले व्यवस्था को शीघ्र दुरुस्त करने का आश्वासन दिया। उस दौरान बड़े वाहनो को पुलिस चौकी के पास पार्क में खड़ा कराने का अनुरोध किया गया।

सीओ सीटी राजकुमार त्रिपाठी ने कहा कि कोई भी नई परंपरा न डाली जाए सरकार द्वारा दिए हुए दिशा निर्देश का पालन करते हुए लायन आर्डर पालन करें। इस मौके पर सदर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अंजनी रॉय , कस्बा चौकी प्रभारी योगेंद्र सिंह, एस आई प्रेम शकर मिश्रा, उद्योग ब्यापार मडल अध्यक्ष राजेश गुप्ता, पूर्व चेयरमैन कृष्ण मुरारी गुप्ता,सदर मुस्ताक खा, हिदायत उल्ला खा, फतेहोह्मद, अज़हर खा, इमरान खान, प्यारे दादरी, रोशन खा,जुबेर ,शाहिद,नितेश सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button