उत्तर प्रदेशसोनभद्र

गरीबो को मिले कम्बल खिल उठे चेहरे

चोपन सोनभद्र
अशोक मद्धेशिया
संवाददाता
चोपन। कड़कती ठंड को देखते हुए गरीब, असहाय, निर्धन लोगों को ग्राम पंचायत लउवा में माँ अन्नपूर्णा वेलफेयर सोसाइटी द्वारा कंबल व मच्छरदानी का वितरण किया गया। कंबल व मच्छरदानी पाकर लोगों के चेहरे खिल उठे और संस्था के लोगों को धन्यवाद करते हुए भाबुक हो गए।
ग्राम पंचायत लउवा में लोगों को सर्दी से बचाव के लिए कंबल व मच्छरों से बचाव के लिए मच्छरदानी बांटे गए। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि उष्मान अली ने कहा की मनुष्य के जीवन की सार्थकता तब है जब वह गरीब और असहायों की सेवा करे। मानव जीवन यही सबसे बड़ा कर्तव्य है। कहा कि जो लोग ऐसा करते हैं वे इंसानियत की मिसाल पेश करते हैं। जीवन का सच्चा अर्थ गरीब व जरूरतमंद को मदद करना है। समाज में आपसी भाईचारा के लिये समाज के अग्रणी व प्रतिष्ठित लोगों को सदैव आगे रहना चाहिये।
माँ अन्नपूर्णा वेलफेयर सोसाइटी के प्रतिनिधि वीरेन्द्र प्रताप सिंह ने कहा की हमारी संस्था एक सामाजिक संस्था है जो कि सामाजिक कार्यो में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेती है हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी इस ग्राम सभा मे कम्बल वितरण का कार्यक्रम रखा गया है आगे कहा कि गरीबो की सेवा करना पुण्य का काम है हम लोगो का सौभाग्य है कि ऐसा पुनीत का कार्य करने का अवसर मिल रहा है। कार्यक्रम में चेरुई चौकी इंचार्ज हरिशंकर यादव,जिला मलेरिया अधिकारी धर्मेंद्र नारायण श्रीवास्तव,अनीस अहमद, जयप्रकाश मिश्रा, राजेश यादव,शुभम सिंह,राजेश यादव,मंसूर आलम,मुन्ना खान,परमहंस वर्मा,जितेंद्र,राकेश सिंह इत्यादि लोग उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button