उत्तर प्रदेश

एक हफ्तों से गायब कांस्टेबल,गुमशुदा का रिपोर्ट हुआ दर्ज।

एक हफ्तों से गायब कांस्टेबल,गुमशुदा का रिपोर्ट हुआ दर्ज।

चोपन(अशोक मद्धेशिया संवाददाता)देश की सरहद पर दुश्मनों से लड़ने वाले और देश के अंदर अराजकता फैलाने वाले पुलिस पर हमें गर्व है। इनके रहते हुए हमें किसी से डरने की ज़रूरत नहीं होती। पुलिस हर राज्य की कानून व्यवस्था को बनाये रखने के लिए जरूरी है और जो आम नागरिकों के लिए फ्री का काम करती है। जिन्हें रक्षक भी कहा जाता है। 24 घण्टे वर्दी पहनकर ड्यूटी करते हैं ताकि किसी जनता को किसी प्रकार की दिक्कतों का सामना ना करना पड़े। पुलिस विभाग की टीम जगह- जगह अपनी ड्यूटी निभाने के लिए घर से सैकड़ों किलोमीटर दूरी के बीच नौकरी करने के लिए निकल जाते हैं। कितना भी बड़ा अपराधी हो वो कानून की नज़रों से नहीं बच पता। कितना भी बड़ा भगोड़ा क्यों न हो उसे पुलिस दबोच ही लेती है। 

 लेकिन शायद इस बार डाला चौकी में कुछ अजीबो गरीब घटना घट गई और पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। बताते चलें कि चोपन थाना क्षेत्र के डाला चौकी में तैनात कांस्टेबल अभिषेक भारती का गुमशुदा होने की खबर सामने आई है।

 1 जनवरी को मारकुंडी से घर के लिए डाला चौकी कांस्टेबल अभिषेक भारती निकले, जो अभी तक घर नहीं पहुंच पाए। बताते चलें कि उनकी पत्नी चोपन थाना में तहरीर देकर गुमसुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है कि अभिषेक भारती गोरखपुर निवासी अभी तक उनका कुछ पता नहीं चल पाया। वहीं थाना प्रभारी द्वारा इसे गंभीरता से लेकर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई हैं।

अब देखने वाली बात होगी कि पुलिस तंत्र कितनी जल्दी-से-जल्दी विभाग का ही खोया हुआ एक कांस्टेबल का पता लगा पाती है। एक पत्नी का सुहाग कब घर पर आएगा और परिवार में खुशी कब लौट के आएगी। हमे हमारे पुलिस विभाग पर पूरा भरोसा है कि वो जल्द ही अभिषेक भारती को खोज निकालेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button