उत्तर प्रदेश

एन एस यू आई नें नई बाजार में किया पैदल मार्च

सोनभद्र:एनएसयूआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन द्वारा आवाहन पर भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन के राष्ट्रीय संयोजक विवेक सिंह पटेल के नेतृत्व में नई बाजार रोड पर नौकरी दो या डिग्री वापस लो और किसानों के काला कानून के विरोध में हरी फसल को काटकर अपने हाथों में लेकर पैदल मार्च एक किलोमीटर करते हुए काला कानून वापसी लेने की, नौकरी देने की व सरकार के विरोध में नारे लगते हुए विरोध किया।
कार्यक्रम में सभा को संबोधित करते समय एनएसयूआई के राष्ट्रीय संयोजक विवेक सिंह पटेल ने कहा कि यह सरकार किसी भी मुद्दे पर देश को आगे बढ़ाने में फेल हो चुकी है। किसानों के प्रति काला कानून लाकर किसानों को कुचलने का काम किया है और देश में अशांति माहौल कायम किया है। जिससे हम छात्र संगठन के लोग राहुल गांधी व प्रियंका गांधी के संबोधन के बाद किसान आंदोलन को गति देते हुए यह जो पैदल मार्च किया है सरकार छात्र नौजवानों को नौकरी दें और किसानों का काला कानून वापस ले साथ ही साथ पेट्रोल डीजल गैस एवं देश में महंगाई को कम करें नहीं तो यह सरकार को जनता जवाब देना जानती है।
कार्यक्रम में सेवादल यूथ ब्रिगेड जिला अध्यक्ष राधेश्याम सिंटू पटेल व एनएसयूआई अनुशासन समिति के अध्यक्ष अभिनेश मौर्या ने कहा की किसानों को आतंकवादी उग्रवादी जो सरकारी मीडिया ने कहा है यह अन्नदाताओं को सरकार ने कुचलने का काम किया है जिससे पुलिस पर लाठियां बजवाई और किसी भी मुद्दे पर आंदोलनकारियों पर मनमाना मुकदमें दर्ज करके किसानों को छाती को नापने का काम किया है जो किसान अपनी औकात तानाशाही सरकार को दिखा देंगे।
एनएसयूआई के जिला उपाध्यक्ष गणेश विश्वकर्मा व छात्र नेता अभिषेक पटेल ने कहा कि छात्र विरोधी सरकार ने छात्रों के लिए पढ़ाई की सुविधा बंद करके नौकरी की व्यवस्था बंद करके शिक्षा की व्यवस्था कुचलने का काम किया है और हर मुद्दे पर जन विरोधी नीतियों को पेश करके जनता का अधिकार को छीनने का काम किया है जिसे हम कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे। आगे और बड़े पैमाने पर आंदोलन किया जाएगा। जिसकी संपूर्ण जिम्मेदारी केंद्र व प्रदेश सरकार और शासन की होगी।
उक्त अवसर पर उपस्थित अविनाश पटेल, आशीष पटेल, राज दीपक मौर्य, नितेश, विनोद, अजय कुमार,हेमंत मोदनवाल, मंगल गुप्ता, अनुराग पटेल, प्रदीप यादव, सुजीत, राजेश विश्वकर्मा, उज्जवल पटेल, अनिल पटेल, नीरज, सलीम, प्रतीक सिंह, पीयूष मोदनवाल, नितिन सोनी, आसिफ अहमद, दिनेश विश्वकर्मा, आनंद मल्होत्रा, रोहित आर्यन सिंह, लखनऊ दिन जफर साह,आसाम राजा विकास, आदर्श पटेल, विकास सिन्हा समेत सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button