उत्तर प्रदेश

राम अनुज धर द्विवेदी बने ऑल इंडिया प्रेस रिपोर्टर

घोरावल(पी डी) सोनभद्र। ऑल इंडिया प्रेस रिपोर्टर वेलफेयर एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष आचार्य श्रीकांत शास्त्री द्वारा प्रयागराज के नैनी स्थित एक होटल में आहूत एसोसिएशन की राष्ट्रीय समिति की बैठक में पत्रकारों के हितों की रक्षा एवं संगठन विस्तार पर बेहद चिंतन मंथन करते हुए देश प्रदेश के विभिन्न जनपदों में रिक्त पड़े जिलाध्यक्ष के पदों पर संगठन के प्रति समर्पित पत्रकारों का मनोनयन किया गया है।

उक्त जानकारी एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष आचार्य श्रीकांत शास्त्री ने देते हुए बताया है कि संगठन विस्तार की कड़ी में सोनभद्र जिला अध्यक्ष पद पर राम अनुज धर द्विवेदी का मनोनयन किया गया है। उन्होंने बताया है कि श्री दिवेदी से यह अपेक्षा की गई है कि वे सोनभद्र में सदस्यता अभियान चलाकर एसोसिएशन से पत्रकारों को जोड़ने और अभिलंब जिला इकाई की कार्यसमिति का गठन कर राष्ट्रीय समिति से उसे अनुमोदित करा कर पत्रकारों के हितों की रक्षा के लिए निष्पक्ष और निर्भीक तरीके से कार्य आरंभ करें।

उधर राम अनुज धर द्विवेदी को ऑल इंडिया प्रेस रिपोर्टर वेलफेयर एसोसिएशन का जिला अध्यक्ष बनाए जाने पर सोनांचल के कलम कारों ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए उन्हें बधाई दी है। श्री द्विवेदी के मनोनयन से हर्षित वरिष्ठ पत्रकार मिथिलेश प्रसाद द्विवेदी, राकेश शरण मिश्र, राजेश द्विवेदी, प्रमोद गुप्ता, विजय अग्रहरी, राजेंद्र कुमार मानव, डॉ परमेश्वर दयाल पुष्कर, संतोष कुमार नागर, सर्वेश श्रीवास्तव, अनुराग पाण्डेय अमरेश अम्बर राजकुमार गुप्ता समेत तमाम पत्रकारों ने बधाई दी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button