उत्तर प्रदेश

कपसेठी के रितिकेश सिंह को गोली मारकार बाइक सवार बदमाश हुए फरार, घायल दुकानदार सिंह मेडिकल में भर्ती

संजय कुमार का रिपोएर्ट


वाराणसी कपसेठी थाना क्षेत्र के लोहराडीह गांव के समीप बुधवार को अपराहन बाइक सवार नकाबपोश दो बदमाशों ने घर से पैदल दुकान पर जा रहे रितिकेश सिंह (उम्र 22) की गोली मारकर हत्या का प्रयास किया।

नज़दीकी लोगों की मदद से घायल दुकानदार रितिकेश सिंह को मलदहिया स्थित सिंह मेडिकल में भर्ती कराया गया है। परीक्षण कर रहे डॉ अशोक सिंह ने बताया कि गोली 315 बोर की दाहिने कनपटी पर मारी गयी है। उन्होंने कहा कि गोली गर्दन में फंसी है। उन्होंने बताया कि अभी पेसेंट की हालत गंभीर बनी हुई है।घटना की सूचना मिलते ही सीओ बड़ागांव ज्ञान प्रकाश राय व थानाध्यक्ष कपसेठी रमेश कुमार मौके पर पहुंचकर नकाबपोश बदमाशों को पकड़ने के लिए घेराबंदी किये, परंतु बदमाश पुलिस को चकमा देते हुए भाग निकले। घटना से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। बता दें कि कपसेठी थाना क्षेत्र के लोहराडीह गांव निवासी शिव कुमार सिंह के पुत्र रितिकेश सिंह की कपसेठी में रेडीमेड कपड़े की दुकान है। बुधवार की दोपहर वह दुकान बंद करके घर पर आराम करने चले गए थे। अपराहन लगभग 4 बजे वह घर से पैदल ही अपनी दुकान पर जा रहे थे। दुकान पहुंचने के पूर्व ही बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाशो ने हत्या करने की नियत से उन पर गोली चला दी।

बदमाशों की गोली रितिकेश सिंह के गले पर लगी है। जिससे वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर कर छटपटाने लगे। गोली मार कर भाग रहे बदमाशों को ग्रामीणों ने कुछ दूर तक दौड़ाया लेकिन बदमाशों ने हवा में पिस्टल लहराते हुए भाग निकले।

घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है कि बदमाशों ने रितिकेश सिंह को क्यों गोली मारी। पुलिस घटना के समीप एक कान्वेंट स्कूल में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में जुटी है।
क्राइम जासूस “ब्रेकिंग न्यूज़” वाराणसी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button