उत्तर प्रदेशमध्यप्रदेश

फर्जी पुलिसकर्मी को सीधी पुलिस ने गिरफ्तार किया

सीधी /मप्र0  पुलिस ने सोमवार को एक फर्जी पुलिसकर्मी को सीधी पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है। आरोपी पुलिस की वर्दी पहनकर वाहनों की चैकिंग कर रहा था। आरोपी उप्र के आगरा जिले का रहने वाला है। उस पर मप्र के कई जिलों में केस दर्ज हैं।

चुरहट थाना प्रभारी पुष्पेंद्र मिश्रा ने बताया है कि सूचना मिली की एक व्यक्ति लोगों को डरा धमका कर वसूली कर रहा है। पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंच आरोपी को पकड़ा। वह पुलिस की वर्दी में था। उसने अपना नाम सुनील सिकरवार बताया। अधिक पूछताछ करने पर वह इधर-उधर की बातें करने लगा। कड़ाई के पूछताछ करने पर उसने अपना नाम सीताराम सिंह पिता रामबीर सिंह सिकरवार (26) निवासी अहेला वसई थाना खोरागढ1 जिला आगरा (उप्र) बताया।

आरोपी ने बताया कि वह पुलिस में नहीं है। पैसा कमाने के लिए मप्र पुलिस के आरक्षक की वर्दी पहनकर लोगों को भय दिखाकर पैसे कमाता है। आरोपी से पुलिस आरक्षक की वर्दी, एक बाइक जब्त की। आरोपी ने बाइक पर पुलिस लिख रखा है। लोगाें को धमकाने के लिए बाइक पर लाल बत्ती का सायरन भी लगा रखा है।​​​​​​​

आरोपी सीताराम ​​​​​​​से पूछताछ में पता चला कि वह प्रदेश के अलग-अलग जिलों में पुलिस बनकर लोगों से पैसे ऐंठने व ठगी के मामले में आरोपी है। उस पर केस दर्ज हैं। उस पर MP के गुना में 3, सतना में दो, विदिशा, ग्वालियर, रीवा और सागर में एक-एक केस दर्ज है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button