सोनभद्र

*कोविड-19 व सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते ऑटो चालक प्राइवेट बस चालक।*

अशोक मद्धेशिया
संवाददाता चोपन
कोविड-19 खतरनाक वायरस के आतंक से भारत सरकार उत्तर प्रदेश सरकार पूर्ण रूप से सोशल डिस्टेंसिंग मास्क सैनिटाइजर का प्रयोग करने के लिए दिन रात प्रयासरत है की केरोना से किसी की जान ना जाए लेकिन रावटसगंज से ओबरा चलने वाले ऑटो चालक अपनी ऑटो में बारह से पन्द्रह पैसेंजर बैठाके आ जा रहे हैं । यही हाल प्राइवेट बस चालकों का है अभी अपनी बसों में सवारी मिलने पर फुल स्टैंडिंग सवारी बैठाकर वाराणसी तक जा रहे हैं इससे सोशल डिस्टेंसिंग की पूर्ण रूप से अनदेखी की जा रही है। पूछने पर कहते हैं कि केरोना सॉरी बैठा कर ले जाने से नहीं फैलेगा हम लोग ऐसे ही सवारी मिलने पर बैठाके चलते हैं ।
समय रहते स्थानीय प्रशासन ऑटो और बस चालकों पर अंकुश नहीं लगाए तो वह दिन दूर नहीं जबकि केरोना की भयंकर महामारी की चपेट में पूरा क्षेत्र आ जाएगा तभी स्थिति अत्यंत भयावह होगी।
वहीं प्रीत नगर में कई गैरेज खुले हुए थे और कुछ चाय की दुकाने खुली थी प्रशासन को अंकुश लगाते हुए केरोना महामारी अधिनियम के तहत कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए।
अभी 2 दिनों से केरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या में कमी आई है निश्चित रूप से प्रशासन का उसमें बहुत बड़ा योगदान है
आज पूरे जनपद में 154 किराना पॉजिटिव मरीजों की रिपोर्ट आई है जिसमें चोपन ब्लाक में 13 केरोना पॉजिटिव की रिपोर्ट आई है जो पहले की रिपोर्टों से बहुत ही संतोषजनक स्थिति है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button