सोनभद्र

*आदर्श नगर पंचायत विकास के लिए है संकल्पित-फरीदा बेगम।*

अशोक मद्धेशिया
संवाददाता
सोनभद्र/चोपन-स्थानिय नगर पंचायत सभागार में सोमवार को चेयरमैन फरीदा बेगम की अध्यक्षता में नगर पंचायत वोर्ड की बैठक सम्पन्न हुई। जिसमे सभासदो ने कई अहम प्रस्ताव पेश किये तदोपरांत चेयरमैन ने विकास कार्यो में पारदर्शिता रखते हुए आये हुए प्रस्तावों पर कार्य कराने का भरोसा दिलाया।
बैठक में सर्व प्रथम लिपिक अंकित पाण्डेय ने सभासदो द्वारा पूर्व के दिये गये एजेन्डो को पढ कर सुनाया जिसमे कोरम पुर्ण रहा। तदोपरांत नगर पंचायत के विभिन्न वार्डो में सीसी रोड ,नाली निर्माण ,सफाई ,डस्टबीन की उपलब्धता ,आम रास्तो पर लाइट ,पेय जल आदि मुद्दे को सभासदो ने उठाया। सभासद सर्वजीत यादव ने कहा कि नगर पंचायत में सभी कार्य पारदर्शिता से कराए जा रहे हैं आज की बैठक में नगर की मूलभूत समस्याओं को सदन में रखा गया है उम्मीद है जल्द ही उन समस्याओं को नगर पंचायत द्वारा दूर कराया जाएगा।
बैठक के अन्त में चेयरमैन फरीदा बेगम ने सभी को धन्यवाद ज्ञापित करते हुए आभार व्यक्त किया तथा विकास के नारे को बुलन्द कर विकास के लिए संकल्पित बताया। इस अवसर पर अधिशाषी अधिकारी महेन्द्र सिंह, सभासद उषा देवी रूपा देवी चंद्रावती देवी,धर्मेश जैन, विनीत कुमार पिंटू जायसवाल नीरज जायसवाल सर्वजीत यादव सुशील निषाद सोनी रावत महेंद्र केसरी,मोजिब आलम इत्यादि लोग मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button