Uncategorized

हिण्डाल्को हॉस्पिटल में मनाया गया डॉक्टर्स-डे।

हिण्डाल्को हॉस्पिटल में मनाया गया डॉक्टर्स-डे।

(मोहम्मद शाहेनूर हसन,”क्राइम जासूस”)

9415376245
रेनुकूट/सोनभद्र।
जनपद सोनभद्र के रेनुकूट में गुरुवार 1 जुलाई को को हिण्डाल्को हॉस्पिटल में चिकित्सक दिवस के अवसर पर अभिनंदन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस मौके पर हिण्डाल्को रेणुकूट क्लस्टर के मुखिया एन. नागेश एवं एच.आर. हेड सतीश आनंद समेत अन्य वरिष्ठ अधिकारियों ने सभी डॉक्टर्स को सम्मानित किया तथा निरोगी रहने में चिकित्सकों के योगदान के महत्व को भी बताया।


गौरतलब है कि गुरुवार को देशभर में राष्ट्रीय डॉक्टर दिवस मनाया जा रहा है। इसी क्रम में हिण्डाल्को हॉस्पिटल में भी चिकित्सकों को अभिवादन हेतु अभिनंदन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस अवसर पर श्री नागेश जी ने सभी डॉक्टर्स को सम्मानित किया। उन्होंने अपने उद्बोधन में कहा कि कोरोना काल में यह विशेष दिन सभी डॉक्टरों और स्वास्थ्य कर्मियों को समर्पित है, जो अपनी जान जोखिम में डालकर लोगों की सेवा कर रहे हैं। वहीं मौके पर मौजूद सतीश आनंद ने कहा जन्म के बाद मृत्यु तक इंसान तमाम तरह की बीमारियों का सामना करता है लेकिन इन बीमारियों से लोगों को मुक्त रखने का दायित्व डॉक्टर पूरी कर्तव्यनिष्ठा से निभाते हैं। बीते 2 सालों में कोरोना से जंग के दौरान यह सबने देखा कि किस प्रकार से डॉक्टरों ने अपनी जान जोखिम में डालकर लोगों की जान बचाई है।
इस मौके पर एन. नागेश, सतीश आनंद, जे.पी नायक, बी.जे. एलेक्जेंडर एवं उज्ज्वल केश समेत अन्य वरिष्ठ अधिकारियों ने हिण्डाल्को हॉस्पिटल में कार्यरत डॉ. अजय गुगलानी, डॉ. नीलम, डॉ. मोनिका गुगलानी, डॉ. राकेश रंजन, डॉ.शोभित, डॉ. नवनीत टंडन, डॉ. आशीष दुबे, डॉ. आलोक आनंद, डॉ. शेखर सतपती समेत अन्य चिकित्सकों को सम्मानित किया। कार्यक्रम का संचालन एच.आर. विभाग के वरिष्ठ अधिकारी राजीव झुनझुनवाला ने किया।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button