Uncategorized

म्योरपुर में भाजपा अनुसूचित जाति/जनजाति सम्मेलन हुआ आयोजित।

भाजपा सरकार में महिला को सम्मान मिला व विकास की गंगा बह रही है बृजलाल।

म्योरपुर/सोनभद्र।
(सत्यपाल सिंह,”क्राइम जासूस”)
स्थानीय कस्बे में स्थित बिड़ला विद्या इंटर मीडिएट कालेज के प्रांगण में भाजपा ने अनुसूचित/जनजाति सम्मेलन किया जिसमे मुख्य अतिथि राज्यसभा सासंद(एसी/एसटी आयोग के पूर्व अध्यक्ष) बृजलाल रहे।

सम्मेलन में सर्वप्रथम मुख्य अतिथि ने डॉ भीमराव अम्बेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया गया।सम्मेलन में एसी/एसटी आयोग के उपाध्यक्ष रामनरेश पासवान ने कहा कि मोदी योगी की सरकार में ही गरीबों का भला होता है/ होगा। योगी ने जो गरीबों का काम किया उसे याद कर फिर से 2022 में योगी जी को मुख्यमंत्री बनाना है।

पूर्व की सरकार में भ्रष्टाचार का जड़ था लेकिन आज खत्म हो गया है।अधिकारी कर्मचारियों की मनमानी बन्द हो गयी है।जमीन कब्जा करने वाले बड़े माफियों की सम्पति जब्त कर उनके आशियानों पर बुलडोजर सरकार ने चलवार कर जमीन मुक्त करवा लिया है सारे गरीबों को पक्का मकान उपलब्ध सरकार करा रही है।पूर्व विधायक रूबी प्रसाद ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी हर व्यक्ति को सम्मान दिया है। जो महिलाएं लकड़ी पर खाना बनाती थी मोदी की सरकार में आज महिलाएं उज्ज्वला गैस पाकर गैस पर अपने परिवार का खाना बना रही है।मोदी योगी की सरकार में अयोध्या में मंदिर का निर्माण कर धर्म के साथ साथ विकास बड़े पैमाने पर किया जा रहा है।पूर्व छोटेलाल खरवार ने खरवार ने कहा कि भाजपा सरकार में माफिया राज का अंत हो गया,पूर्व की सरकार में गुंडा गर्दी चरम पर था।उन्होंने 2022 में पुनः योगी सरकार बनाने का अपील किया।

बीजेपी के जिलाध्यक्ष अजित चौबे ने कहा कि वही उत्तर प्रदेश है जहां केवल चार जिला ही बिजली से चकमक थे लेकिन योगी सरकार में प्रदेश के हर गांव बिजली से जगमग है।

आज उत्तर प्रदेश बदला है,गरीब के बेटी की शादी डीएम व पुलिस अधीक्षक स्वम उपस्थित रहकर करा रहे हैं हर गरीब को निःशुल्क राशन मिल रहा है।मुख्य अतिथि राज्यसभा सांसद बृजलाल ने कहा कि भाजपा सरकार गरीबों की मसीहा है।अनुसूचित/जनजाति के लोगों को किसी भी प्रकार की प्रताड़ना पर सीधे जेल भेजा जाता है।वही कांग्रेस में पीड़ितों को न्याय के भटकना पड़ता है।एसी/एसटी एक्ट में मुकदमा दर्ज होते ही पीड़ित को आर्थिक सहयोग दो लाख से ऊपर दिया जा रहा है।भाजपा सरकार ने एक्ट में संसोधन के और अधिक धाराएं जोड़कर दलितों की सुरक्षा कवच बना दिया है।उन्होंने सपा बसपा को दलित विरोधी बताया।मोदी-योगी सरकार की कल्याणकारी योजनाओं को गिनाते हुए कहा कि हर किसान को पेंशन मिल रहा है,हर घर नल जल योजना के माध्यम से पानी घर घर जल्द ही मिलेगा क्षेत्र में कार्य युद्ध स्तर पर चल रहा है,हर गरीब को निःशुल्क खाद्यान्न मिल रहा है चारों ओर विकास की गंगा बह रही है।
संचालन रामसुधार निषाद ने किया।इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष अजित चौबे,एसी/एसटी आयोग के उपाध्यक्ष रामनरेश पासवान,पूर्व सांसद छोटेलाल खरवार, पूर्व जिला मंत्री सोनाबच्चा, पूर्व विधायक रूबी प्रसाद,ब्लॉक प्रमुख मानसिंह,जगदीश वैसवार,शारदा खरवार,जीत सिंह,खरवार,अमरकेश सिंह,अमित रावत,गणेश जायसवाल,मण्डल अध्यक्ष मोहरलाल खरवार,सरजू वैसवारआदि लोग मौजूद थे ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button